मधेपुरा में हथियार का भय दिखाकर बाइक सवार को लूटा

मधेपुरा थाना क्षेत्र के साहुगढ़ नहर के समीप शनिवार की रात करीब 7:30 बजे आरबीएल फाइनेंस कंपनी के कर्मी कार्यालय से घर जा रहे थे कि कर्मी से हथियारबंद अपराधियों ने बाइक, मोबाइल एवं नगद रुपए लूट लिए. 

बताते चलें कि इस वक्त आपराधिक घटना के साथ-साथ छीना झपटी की घटना चरम पर है. घटना मधेपुरा थाना क्षेत्र के साहुगढ़ भेलवा नहर के समीप की है. इस संबंध में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मिठाई ओपी में आवेदन दिया गया है. बताया जाता है कि घैलाढ़ थाना क्षेत्र के बाली गांव वार्ड नंबर 2 निवासी राम सौदागर यादव के 24 वर्षीय पुत्र पवन कुमार, मधेपुरा के कर्पूरी चौक स्थित आरबीएल फाइनेंस कंपनी के कार्यालय में कार्यरत है. शनिवार को संध्या लगभग 7:30 बजे जिला मुख्यालय से हर रोज की भांति कार्यालय से अपने घर की ओर लगभग 7:30 बजे चला. जैसे ही साहुगढ़ नहर के पास लगभग 7:40 बजे पहुंचा तो पीछे से दो मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति ओवरटेक कर रोक लिया और हथियार का भय दिखाकर मोटरसाइकिल जिसका नंबर बीआर 50-S-0635 टीवीएस का सिटी प्लस एवं मोबाइल एवं सैमसंग का टेबलेट, बायोमेट्रिक आईडी कार्ड, आधार कार्ड, पैन कार्ड, था वह भी छीन लिया तथा पैकेट में लगभग ढाई हजार रुपए भी लेकर भेलवा गांव की ओर भाग निकला. 

इधर पीड़ित ने बताया कि दो मोटरसाइकिल में एक हरे रंग का अपाचे तथा दूसरा काला रंग का स्प्लेंडर मोटरसाइकिल था. दो व्यक्ति नाटा कद का और एक व्यक्ति लंबा एवं पतला था. पीड़ित पवन कुमार ने घटित घटना के बारे में मठाही ओपी प्रभारी अमित कुमार राय को आवेदन देकर उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई.



मधेपुरा में हथियार का भय दिखाकर बाइक सवार को लूटा मधेपुरा में हथियार का भय दिखाकर बाइक सवार को लूटा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.