'जनता सब जानती है और पहचानती है': बिहारीगंज में निवर्तमान विधायक का रोड-शो

 बिहारीगंज विधानसभा में निवर्तमान विधायक निरंजन कुमार मेहता ने रोड शो के माध्यम से जनता से वोट करने की अपील की और अपने काफिले के साथ वे अपने आवास मधुबन से निकलते हुए गंगोरा, उदाकिशुनगंज, बिहारीगंज, बभनगामा, मुरलीगंज, ग्वालपाड़ा आदि क्षेत्रों का दौरा किया. 

इस मौके पर उन्होंने जनता के बीच अंत में नुक्कड़ सभा भी किया. जिसमें उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और पहचानती है. उससे कुछ छुपा हुआ नहीं है. वे क्षेत्र के लिए जो विकास की रेखा खींचा है, उसे जनता याद कर अवश्य ही उन्हें जीत दिलाएगी. इसके अलावे उन्होंने विधायक मद से किये गए चबूतरा निर्माण, सड़क की स्वीकृति, कलामंच, कॉलेज भवन आदि के बारे में जनता को अवगत कराया.

वहीं रोड शो के दौरान उनके साथ राकेश कुमार, राजीव कुमार यादव, रंधीर मेहता, राकेश कुमार सिंह, बेचो सिंह, सुरेन्द्र यादव, विकास झा, मुन्ना दास, लंदन यादव, संतोष मोर्य, पिन्टु मेहता, मीरा कुमारी, निशा कुमारी आदि शामिल थीं.

(रिपोर्ट: रानी देवी)

'जनता सब जानती है और पहचानती है': बिहारीगंज में निवर्तमान विधायक का रोड-शो 'जनता सब जानती है और पहचानती है': बिहारीगंज में निवर्तमान विधायक का रोड-शो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.