चुनाव को लेकर पुलिस सख्त, एसपी के नेतृत्व में देर रात आधे दर्जन होटलों में छापेमारी

विधान सभा चुनाव को शांतिपूर्ण, भयमुक्त व निष्पक्ष वातावरण में संपन्न कराने के लिए पुलिस ने तैयारी पूरी कर ली है. 

इसी दौरान बुधवार देर रात मधेपुरा एसपी योगेंद्र कुमार के नेतृत्व में सदर डीएसपी अजय नारायण यादव, सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह, सर्किल इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, कमांडो हेड विपीन कुमार समेत कमांडो दस्ता के सदस्यों ने आधे दर्जन होटलों में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान काउंटर पर रखे ग्राहक पंजी की जांच की गयी तथा पंजी में दर्ज ग्राहकों के कमरे में जाकर उसका मिलान किया गया. इस दौरान ग्राहकों से पूछताछ की गयी. पूछताछ के दौरान देखा गया कि होटल में किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी नहीं है. आपत्तिजनक सामान की भी बरामदगी नहीं हुई. 

होटल प्रबंधकों को सख्त निर्देश दिया गया कि वे बिना आधार कार्ड तथा आईडी के किसी भी ग्राहक को रहने की इजाजत नहीं दें. जांच के दौरान अगर किसी भी प्रकार की गड़बड़ी पायी जाती है तो होटल मालिकों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. एसपी के नेतृत्व में की गयी छापेमारी से होटल संचालकों में हड़कंप मच गया.

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

चुनाव को लेकर पुलिस सख्त, एसपी के नेतृत्व में देर रात आधे दर्जन होटलों में छापेमारी चुनाव को लेकर पुलिस सख्त, एसपी के नेतृत्व में देर रात आधे दर्जन होटलों में छापेमारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.