हेलीपैड पर चिराग को 10 मिनट तक करना पड़ा इंतजार, लगाया सरकार पर आरोप

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के मवेशी हाट के मैदान में एलजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वर्तमान सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी होती हार को देखते हुए इतने बौखला गए हैं कि वे हमारी सभा को खराब करने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

उन्होंने तरह-तरह के कुचक्र रच कर योजना के साथ कैसे सभा को रद्द करवाया जाय. सभा खराब करने के लिए परमिशन नहीं दिया जाय. इसके लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं, जिसका उदाहरण आप लोग देख रहे हैं. इसके इस तरह के हथकंडे से डरना नहीं है. हम जीत रहे हैं हमारा हर उम्मीदवार स्वच्छ छवि का है. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग जन-जन तक जाये उनसे मिले और विकास के लिए वोट मांगे. हमारा हर प्रत्यासी चुनाव जीत रहा है. जिस कारण विरोधियों की बौखलाहट आप देख रहे हैं. 

उन्होंने लोगों से बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट का नारा देते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने से विकास की राह आसान होगी. आपके द्वारा दिया गया एक-एक वोट सीधे मेरे पास पहुंचेगा. उन्होंने नीतीश कुमार को अफसरशाही और भष्टाचार  का जनक बताया. 

बताते चलें कि परमिशन नहीं रहने के कारण हैलीपेड के पास 10 मिनट तक चिराग पासवान को रुकना पड़ा. इस बावत चुनाव प्रभारी देवराज ने कहा कि प्रशासन ने जानबूझकर हमको परमिशन देर से दिया. वहीं जब चिराग जी का कार्यक्रम था हमारी बात हो गई थी तो हेलीपेड ऐन टाईम में क्यों क्षतिग्रस्त हुआ.

हेलीपैड पर चिराग को 10 मिनट तक करना पड़ा इंतजार, लगाया सरकार पर आरोप हेलीपैड पर चिराग को 10 मिनट तक करना पड़ा इंतजार, लगाया सरकार पर आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.