विवाहिता की गला दबा कर हत्या, सास-ससुर गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा थाना अंतर्गत चौसा पूर्वी पंचायत के टपुआ टोला में एक 25 वर्षीया  महिला की गला दबा कर हत्या करने का मामला सामने आया है.

बताया जाता है कि भागलपुर जिले के ढोलबज्जा निवासी तारणी मंडल की पुत्री पिंकी देवी 25 वर्ष की शादी करीब 5 वर्ष पहले चौसा थाना अंतर्गत टपुआ टोला निवासी शंकर मंडल के पुत्र संजय मंडल से हुई थी. शादी के कुछ महीने बाद ही मृतका के साथ मार पीट करने के साथ-साथ प्रताड़ित भी किया जाने लगा था और यह सिलसिला लगातार जारी रहा. 

मृतका के भाई पप्पू मंडल ने बताया कि बीती रात गांव के लोगों के द्वारा सूचना मिली कि आपकी बहन की हत्या कर दी गई है. ततपश्चात जब हम लोग घर पहुंचे तो अपनी बहन का शव देखा तथा इसकी सूचना चौसा पुलिस प्रशासन को दी. पुलिस प्रशासन सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया तथा मृतका के पिता द्वारा बताए गए आरोपी में से मृतका के ससुर शंकर मंडल को हिरासत में ले लिया.

इस मामले में चौसा प्रभारी थाना अध्यक्ष बलराम सिंह ने बताया कि पीड़िता के पिता के द्वारा 3 लोगों के विरुद्ध आवेदन दिया गया है, जिसमें मृतका के ससुर एवं सास को गिरफ्तार कर लिया गया और अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

विवाहिता की गला दबा कर हत्या, सास-ससुर गिरफ्तार विवाहिता की गला दबा कर हत्या, सास-ससुर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.