उपस्थिति पंजी विवाद में प्रधान शिक्षक ने शिक्षिका के साथ किया अभद्र व्यवहार

सुपौल जिले के निर्मली प्रखंड क्षेत्र के दिघिया पंचायत स्थित प्राथमिक विद्यालय दुधैला के प्रधान शिक्षक द्वारा अपने ही विद्यालय की एक महिला शिक्षिका के साथ अभद्र व्यवहार किये जाने का मामला सामने आया है. 

जानकारी अनुसार गुरुवार को उक्त विद्यालय के प्रधान शिक्षक तेज नारायण प्रसाद शिक्षक उपस्थिति पंजी में 30 नवंबर 2020 तक अपना हस्ताक्षर कर लिया था. यह मामला तब सामने आया जब विद्यालय की एक शिक्षिका ने शिक्षक उपस्थिति पंजी पर अपनी हाजरी बना रही थी तो उसकी नजर प्रधान शिक्षक के उपस्थिति कॉलम पर पड़ी. शिक्षिका ने उपस्थिति पंजी को कब्जे में रख ली. जिसकी खबर प्रधान शिक्षक को मिली तो वे आग बबूला हो गये. महिला से बल पूर्वक उपस्थिति पंजी छीनने के क्रम में उसकी साड़ी खीचने लगे. इस दौरान उपस्थिति पंजी भी फट गयी. 

इस बाबत प्रधान शिक्षक ने कहा कि उनपर लगाये गये आरोप निराधार हैं. शिक्षिका उपस्थिति पंजी बाहर ले जाना चाह रही थी. जिसे रोकने पर शिक्षिका उसके साथ झड़प करने लगी. वहीं शिक्षिका ने बताया कि मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी गई है. मार्गदर्शन मिलने के उपरांत अग्रेतर कार्यवाही की जायेगी. 

(नि. सं.)

उपस्थिति पंजी विवाद में प्रधान शिक्षक ने शिक्षिका के साथ किया अभद्र व्यवहार उपस्थिति पंजी विवाद में प्रधान शिक्षक ने शिक्षिका के साथ किया अभद्र व्यवहार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.