आलमनगर जदयू प्रत्याशी के समर्थन मे जनसंपर्क करते दिखे मुन्द्रिका ट्रेवल्स के मालिक और कर्मी

तीसरे चरण में 7 नवंबर को होने वाली चुनाव को लेकर चुनावी माहौल चरम पर है सभी प्रत्याशी जहां पुरजोर मेहनत कर रहे हैं वही प्रत्याशियों के समर्थन में तरह-तरह के संस्थान और प्रत्याशियों के समर्थक भी अब खुलकर सामने आने लगे हैं.

आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर आलमनगर विधानसभा में जदयू और राजद के बीच सीधी सीधी टक्कर के बीच दोनों ओर से पुरजोर जनसंपर्क जारी है. इसी क्रम में 70 आलम नगर विधानसभा क्षेत्र से लगातार 25 वर्षों से जीतते आ रहे जदयू प्रत्याशी नरेंद्र नारायण यादव के समर्थन में कोसी क्षेत्र का एक बड़ा और चर्चित बस कंपनी मुद्रिका ट्रेवल्स के मालिक अपने कर्मियों के साथ गांव गांव जनसंपर्क में निकले हुए हैं.

 जनसंपर्क के दौरान पुरैनी पहुंचे मुद्रिका ट्रेवल्स के संचालक सुधांशु शेखर सिंह ने जदयू प्रत्याशी नरेंद्र नारायण यादव के समर्थन में जनसंपर्क किया और कहा कि नरेंद्र यादव जात नहीं जमात के नेता हैं. वह एक सच्चे और ईमानदार नेता हैं, ऐसे लोगों को जीतना जरूरी है इसीलिए मैं इनके पक्ष में अपने कर्मियों के साथ आलमनगर विधानसभा क्षेत्र के इलाकों का दौरा कर रहा हूँ और लोगों से नरेन्द्र नारायण यादव के समर्थन में वोट करने की अपील कर रहा हूं ।

मौके पर उमेश सिंह, लक्ष्मी चौधरी, मनोज सिंह शिव किशोर यादव, मानो यादव, सुनील सहनी, लाल कुमार चौधरी,माधव झा, अशोक ठाकुर, लाल यादव सहित दर्जनों अन्य मौजूद थे।

आलमनगर जदयू प्रत्याशी के समर्थन मे जनसंपर्क करते दिखे मुन्द्रिका ट्रेवल्स के मालिक और कर्मी आलमनगर जदयू प्रत्याशी के समर्थन मे जनसंपर्क करते दिखे मुन्द्रिका ट्रेवल्स के मालिक और कर्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.