चुनाव कार्य कराने में राशि नहीं देने को लेकर आशा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

मधेपुरा जिला के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में ड्यूटी लगाए गए आशा कार्यकर्ताओं ने चुनाव का आज के लिए राशि की मांग को लेकर बीडीओ कार्यालय के समक्ष जमकर हंगामा किया.

 इस दौरान आशा कार्यकर्ताओं ने बताया कि हम लोग से चुनाव कार्य करवा लिया जाता है लेकिन राशि नहीं दिया जाता है. इससे पूर्व भी लोकसभा चुनाव में कार्य करवा लिया गया जिसका अभी तक राशि नहीं दिया गया है जबकि सरकार द्वारा चुनाव कार्य में लगाए गए कर्मियों को  राशि देने का प्रावधान है. लेकिन यहां प्रशासनिक उदासीनता के कारण  ऐसा कार्य किया जा रहा है जब तक हम लोगों को राशि नहीं दिया जाएगा तब तक हम लोग चुनाव में कार्य नहीं करेंगे।

वही इस संबंध में बीडीओ संजीत कुमार से संपर्क साधना चाहा लेकिन चुनाव कार्य में व्यस्त रहने के कारण इन लोगों की भी समस्या नहीं सुन पाई । मौके पर आशा कार्यकर्ता कुमारी आशा, सीता देवी, पिंकी कुमारी, सुलोचना कुमारी, सुनीता कुमारी, सीता देवी, गिना कुमारी, नूतन कुमारी आदि आशा कार्यकर्ता मौजूद थे ।



चुनाव कार्य कराने में राशि नहीं देने को लेकर आशा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा चुनाव कार्य कराने में राशि नहीं देने को लेकर आशा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.