अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एसडीपीओ ने की बैंक अधिकारी के साथ बैठक

 मधेपुरा जिले में अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर एसडीपीओ ने एक ओर जहां बैंक के आलाधिकारी के साथ बैठक की, वहीं दूसरी ओर कमांडो दस्ता ने शहर के विभिन्न बैंक में आने-जाने वाले ग्राहकों की सघन जांच की. 

माना जा रहा है कि एसपी ने जिले के सभी थानाध्यक्ष को हर हाल में अपराध नियंत्रण के लिए विशेष टास्क दिया, जिसके तहत खासकर बैंकों की चेकिंग की जा रही है.

एसपी के आदेश पर सोमवार को एसडीपीओ अजय नारायण यादव की अध्यक्षता में बैंक के आलाधिकारी के साथ घंटो वार्ता कर अपराध नियंत्रण के लिए सभी बैंक अधिकारी को बैंक में कैमरा लगाने के साथ-साथ कहा कि बैंक में बेवजह और बार-बार आने जाने वाले ग्राहक अगर दिखे तो तत्काल पुलिस को सूचना दें, साथ ही बैंक से लम्बी निकासी करने वाले ग्राहकों की सुरक्षा के लिए पुलिस को सूचना दें ताकि पुलिस उन्हें सुरक्षित घर तक पहुंचा सके.

एसडीपीओ ने सुरक्षा से जुड़ी अन्य बातों को बैंक के अधिकारियों के समक्ष रखा. वहीं दूसरी ओर एसपी योगेन्द्र कुमार के आदेश पर कमांडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने जिला मुख्यालय के विभिन्न बैंको की सघन चेकिंग कर बैंक में आये ग्राहकों की जांच की. जांच के दौरान कमांडो ने बैंक आने वाले ग्राहकों के पासबुक की जांच की, साथ ही बैंक के आसपास भी संदिग्ध लोगों से पूछताछ किया.

कमांडो विपिन ने बताया कि एसपी के आदेश पर जांच की जा रही है.

उन्होंने बताया कि खासकर अपराधी बैंक में ग्राहक बन कर आते हैं और निकासी करने वाले ग्राहकों की रेकी कर घटना को अंजाम देते हैं. ऐसी घटना को ध्यान में रखते हुए ऐसे ही अपराधियों की तलाश के लिए चेकिंग किया गया है.

मालूम हो कि कमांडो द्वारा बैंक में चेकिंग से खासकर असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप मच गया.

अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एसडीपीओ ने की बैंक अधिकारी के साथ बैठक अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एसडीपीओ ने की बैंक अधिकारी के साथ बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 23, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.