गर्भवती बकरी को मारने से गर्भपात होने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट: आधा दर्जन घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के चित्ती पंचायत के चिकनोटवा गांव वार्ड नं०-07 में गर्भवती बकरी को मारने से बकरी का गर्भपात होने के कारण दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में दोनों पक्षों में से आधे दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों का इलाज घैलाढ़ अस्पताल में कराया जा रहा है. वहीं एक पक्ष के मिथलेश यादव के गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया.

जख्मी मिथलेश ने बताया कि मेरी बकरी बिजेंदर यादव के खेत में चली गई थी, जिसको लेकर बिजेंद्र के परिजनों ने मेरी बकरी को बेरहमी से पीटा. जबकि बकरी गर्भवती थी. जब शाम को बकरी का गर्भपात हो गया तो उसे कहने के लिए उनके दरवाजे पर गए तो सब मिलकर मारपीट करना शुरू कर दिया. जिसमें बेचू यादव, अखिलेश कुमार जख्मी हो गए. मिथिलेश यादव की स्थिति नाजुक देखकर चिकित्सक डॉ. अकरम ने बेहतर इलाज हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. मिथिलेश यादव ने बताया कि बिजेंदर यादव से पुराना जमीन विवाद चल रहा है.

वहीं दूसरे पक्ष की घायल ममता देवी ने बताया कि इनके बकरी का गर्भपात हुआ तो यह लोग मेरे दरवाजे पर आकर भद्दी-भद्दी गाली देकर कह रहे थे कि मेरी बकरी को नजर लगा दिया है. इसी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गया. घटना को जमीन विवाद से जोड़कर बताया जा रहा है इसलिए गुस्से में बकरी का बहाना बनाकर मारपीट की. जिसमें माला देवी, खट्टर यादव, मटर यादव, पूजा कुमारी, सिकंदर यादव को जख्मी कर दिया है. 

वहीं थाना अध्यक्ष रामनारायण यादव ने बताया कि दोनों पक्ष में बकरी को लेकर विवाद हुआ है. दोनों पक्ष से आवेदन दिया गया है. दोनों पक्ष का प्राथमिक दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है.



गर्भवती बकरी को मारने से गर्भपात होने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट: आधा दर्जन घायल गर्भवती बकरी को मारने से गर्भपात होने को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट: आधा दर्जन घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.