बाईक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने जीविका दीदी के उड़ाये 30 हजार

मधेपुरा के पुरैनी पुलिस के लाख सतर्कता बरते जाने के बावजूद अपराधी सहित चार उचक्के पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. 


मंगलवार को पुरैनी थाना मुख्यालय के उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से 30 हजार रूपये की निकासी कर रूपये को मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर निकली जीविका दीदी अपने परिजन के साथ बैंक से महज सौ मीटर की दूरी पर बाजार में नाश्ता करने एक नाश्ता दुकान पर रूक गयी. इसी बीच पूर्व से घात लगाए उचक्के ने मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर पैसा निकाल लिया. 

इस बावत पीड़िता से मिली जानकारी के अनुसार जीविका दीदी रेणु देवी जो कि औराय चेगांही निवासी है और शिव शंकर जीविका समुह की सदस्य है. ग्रामीण बैंक से 30 हजार निकासी की और बैंक से उतरकर रूपया मोटरसाइकिल के डिक्की में रख दी और बैंक से थाना की ओर जाने वाली सड़क में एक नाश्ता दुकान पर रूकी और अपने परिजन के साथ नाश्ता करने लगी. जब वह दुकान से नाश्ता कर निकली और मोटरसाइकिल के पास पहुंची तो उसके होश उड़ गये. उसने देखा कि डिक्की टुटा हुआ है और रूपया गायब है. महिला व परिजन को हैरान परेशान देखकर लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी और इसकी सूचना पुरैनी पुलिस को दी गयी. 

उक्त मामले की सूचना पाकर पुरैनी पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की पड़ताल में जुट गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मिली है आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. लोगों से ली गई जानकारी के आधार पर अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.



बाईक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने जीविका दीदी के उड़ाये 30 हजार बाईक की डिक्की तोड़कर उचक्कों ने जीविका दीदी के उड़ाये 30 हजार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.