गम्हरिया मर्डर कांड के मुख्य आरोपी अंशु यादव ने किया कोर्ट में सरेंडर

मधेपुरा जिले के चर्चित गम्हरिया के जदयू प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव हत्याकांड के मुख्य आरोपी अंशु यादव ने पुलिस को चकमा देते गिरफ्तारी से बचते हुए आज कोर्ट में सरेंडर कर दिया है.

सूत्रों की माने तो गम्हरिया डबल मर्डर कांड के मुख्य आरोपी अंशु की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक विशेष टीम का गठन किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम ने लगभग कई दर्जन स्थानों पर छापेमारी की थी। इसी दौरान अंशु की गिरफ्तारी के फिराक में घूम रही टीम के सदस्यों को शनिवार को पता चला कि वह सिंहेश्वर में है। उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम ने पुलिस लाईन से दुर्गा चौक तक नजर रखना शुरु कर दी। इसी दौरान देखा कि कई बाइक पर सवार करीब एक दर्जन युवक दुर्गा चौक से गुजर रहा है। तब टीम को भरोसा हो गया कि अंशु इसी के साथ है। टीम के सदस्यों ने उसका पीछा किया किंतु चकमा देकर अंशु निकल गया। कुछ दूर जाने के बाद वह एक शोरुम में प्रवेश कर गया। जब तक पुलिस टीम आती तब तक वे एक चार पहिया वाहन पर सवार होकर व्यवहार न्यायालय परिसर में प्रवेश कर गए । बताया गया कि अंशु के साथ उसके वकील भी मौजूद थे। लिहाजा सरेंडर करने में उसे देर नहीं लगी।

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

गम्हरिया मर्डर कांड के मुख्य आरोपी अंशु यादव ने किया कोर्ट में सरेंडर गम्हरिया मर्डर कांड के मुख्य आरोपी अंशु यादव ने किया कोर्ट में सरेंडर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.