मधेपुरा में खुला देशस्तर पर नामी डॉ. लाल पैथलैब का कलेक्शन सेंटर, होम कलेक्शन की भी सुविधा

ये मधेपुरा और आसपास के लोगों के लिए स्वास्थ्य के क्षेत्र में एक तोहफे जैसा ही है. देश स्तर पर टॉप रैंकिंग में शामिल पैथोलॉजी लैब डॉ. लाल पैथलैब का कलेक्शन सेंटर मधेपुरा में भी रविवार 18 अक्टूबर से इलाके के लोगों के लिए उपलब्ध हो चुका है.

मधेपुरा के जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल के सामने जजहट सबैला में खुले ह्रदय पैथोलैब को डॉ. लाल पैथलैब का फ़्रैन्चाइजी मिला है. इस सेंटर के हेड राजेन्द्र प्रसाद यादव ने जानकारी दी कि यहाँ चिकित्सीय जाँच का एक विस्तृत रेंज उपलब्ध होगा जिसमें ब्लड, यूरीन आदि से सम्बंधित लगभग सभी तरह के टेस्ट शामिल होंगे.

यही नहीं, यहाँ मधेपुरा, सिंहेश्वर तथा आसपास के इलाकों के लिए होम कलेक्शन की भी सुविधा मौजूद होगी जिसका लाभ संपर्क नंबर 8298787788/ 8797121811 पर कॉल करके उठाया जा सकता है.

जाहिर है, जहाँ अब पूरी इलाज की प्रक्रिया ही जाँच पर आधारित हो गई हो वहाँ देश स्तर पर विश्वसनीयता बनाने वाले लैब का सेंटर यहाँ खुलना बीमारों सहित आम लोगों के लिए एक राहत की खबर है. 

(नि. सं.)

मधेपुरा में खुला देशस्तर पर नामी डॉ. लाल पैथलैब का कलेक्शन सेंटर, होम कलेक्शन की भी सुविधा मधेपुरा में खुला देशस्तर पर नामी डॉ. लाल पैथलैब का कलेक्शन सेंटर, होम कलेक्शन की भी सुविधा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2020 Rating: 5

1 comment:

  1. Hum madhepura wasi ko iski shakht jarurat thi..... Ab hum sab ko sahi janch mil payega..

    ReplyDelete

Powered by Blogger.