एक सप्ताह पूर्व से गायब नाबालिग लड़की का कोई सुराग नहीं

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के गरीब टोला टपरा, नया नगर से एक सप्ताह पूर्व गायब नाबालिग लड़की का कोई पता नहीं, पीड़ित परिवार ने सदर थाना में आवेदन देकर युवती को बरामद करने का गुहार लगाया है.

युवती के पिता गरीब टोला टपरा, नया नगर भीरखी वार्ड नंबर 26 निवासी सुनील कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि 12 अक्टूबर को मेरी नाबालिग लड़की पूजा कुमारी (14 वर्ष) 11बजे दिन में कॉपी खरीदने घर से निकली और शाम तक घर नहीं लौटने पर खोजबीन शुरू किया लेकिन उसका पता नहीं चला. फिर आसपास के उसकी सहेली से पूछताछ किया लेकिन पता नहीं चला तो फिर अपने सारे रिश्तेदार के यहां सम्पर्क किया लेकिन पूजा का कोई पता नहीं चला. आखिरकार सोमवार को थाना में घटना की जानकारी दे रहा हूं.

पीड़ित पिता ने घटना को लेकर किसी से दुश्मनी और विवाद से इंकार किया है. उन्होंने थानाध्यक्ष से गायब पुत्री को बरामद करने का गुहार लगाया है.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने घटना को गंभीरता से लेते हुए तत्काल बेतार संवाद के जरिये जिले के सभी थानाध्यक्ष को गायब लड़की का फोटो और घटना की जानकारी उपलब्ध कराया है और लड़की पर नजर रखने को लेकर अलर्ट किया. थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी सभी थानाध्यक्ष को भेजा गया है.

उन्होंने कहा कि मामला एक सप्ताह पूर्व का है. घटना को लेकर पुलिस पदाधिकारी ने घटना स्थल का जायजा लिया, साथ ही युवती को लेकर आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गयी है. साथ ही लड़की के माता पिता ने युवती के पास मोबाइल नहीं होने की बात कही है. फिलहाल लड़की की माता का मोबाइल का डिटेल निकाला जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग सहित अलग-अलग तरीके से अनुसंधान कर रही है.



एक सप्ताह पूर्व से गायब नाबालिग लड़की का कोई सुराग नहीं एक सप्ताह पूर्व से गायब नाबालिग लड़की का कोई सुराग नहीं Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.