युवक की मिली लाश: हत्या कर दुर्घटना का रूप देने का परिजनों का आरोप

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के बेलारी ओपी अंतर्गत रानीपट्टी गाँव स्थित रानीपट्टी पुल से दस मीटर पूरब पक्की सड़क पर बेलारी पुलिस को शुक्रवार को अहले सुबह तकरीबन 3 बजे गश्ती के दौरान एक युवक का शव लावारिस हालत में पड़ा हुआ मिला. 

थोड़ी देर बाद भर्राही ओपी क्षेत्र के धुरगांव पंचायत के झंझरी टोला के समीप नहर में ग्रामीणों ने एक कार पलटी हुई हालत में देख पुलिस को सूचना दी. 

मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई. इस बीच लोगों द्वारा शव व कार मिलने की सूचना पर मृतक युवक की पत्नी और मामा सहित अन्य कई परिजन भी बेलारी ओपी पहुँचे तो पता चला कि मृतक नीतीश कुमार है, जो श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुरैनी पंचायत सरहदगति वार्ड नम्बर 6 का निवासी है. वह 1 अक्टूबर को अपने ननिहाल धुरगांव पंचायत के नरसिंहबाग वार्ड नंबर 2 आया था और अपनी नानी का इलाज सहरसा में करवाने के बाद रात में ननिहाल में खाना खा कर अपनी पत्नी को वहीं छोड़ कर अपने दो दोस्त जानकीनगर थाना क्षेत्र के नौलखी निवासी अमित कुमार और कुमारखंड थाना क्षेत्र के खुर्दा करूवेली निवासी कुंदन दास उर्फ़ लोहा सिंह के साथ अपनी कार से घर के लिए निकले थे.  

मृतक युवक की पत्नी ने भर्राही ओपी अध्यक्ष को दिए आवेदन में कहा है कि उनके और युवक के मामा द्वारा बार-बार मना करने के बाद भी रात को 11 बजे ही दोनों साथ आए युवक अमित और कुंदन के जोर देने पर उनके पति घर के लिए निकल गए, जिनका सुबह में लाश बरामद हुआ है. मृतक की पत्नी ने साथ जा रहे दोनों युवक पर अपने पति की हत्या कर घटना को दुर्घटना का रूप देने का असफल प्रयास करने का आरोप लगाया है. मृतक युवक के परिजनों का आरोप है कि जब दुर्घटना होती तो लाश भी वहीं मिलती लेकिन ऐसा नहीं हो कर लाश काफी दूर रानीपट्टी पुल के पास पाया गया. जिससे साफ स्पष्ट होता है कि हत्या कर लाश को वहां फेंककर दोनों युवक भाग गए. मृतक युवक नीतीश कुमार की पत्नी ने पुलिस से उक्त दोनों साथ चल रहे युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. 

वहीं मां वीणा देवी, पत्नी पार्वती देवी का रो-रो कर बुरा हाल है. मां, बेटा को पुकार-पुकार पर बेहोश हो जाती है. भर्राही ओ.पी. अध्यक्ष रूदल कुमार ने बताया कि मृतक युवक की पत्नी के आवेदन के आलोक में केस दर्ज कर आगे की समुचित कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

(रिपोर्ट: मीना कुमारी/ मधेपुरा टाइम्स)

युवक की मिली लाश: हत्या कर दुर्घटना का रूप देने का परिजनों का आरोप युवक की मिली लाश: हत्या कर दुर्घटना का रूप देने का परिजनों का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.