महादान: लायंस क्लब द्वारा आयोजित किया गया ब्लड डोनेशन कैम्प

लायंस सदस्यों सहित शहर के 15 व्यक्तियों के द्वारा रक्त दान किया गया. मधेपुरा जिला में रक्त की कमी ब्लड बैंक में प्रायः बनी रहती है. इस आपेक्ष में यह आयोजन किया गया. साथ में समाज में एक जागरूकता सन्देश लायंस क्लब के डाक्टरों के द्वारा दिया गया. 

लायंस क्लब के सचिव डा.आर.के. पप्पू के द्वारा बताया गया कि 16 वर्ष से 60 वर्ष की आयु में प्रत्येक आदमी को ब्लड डोनेशन करना चाहिए क्योंकि रक्त दान से नए रक्त का बनना तेज हो जाता है और हार्ट डिजीज, बी.पी. ब्लड कोलेस्ट्रोल जैसी बीमारी से भी बचाव होता है. 

चूँकि रक्त दान महादान होता है. आपके दिए हुए ब्लड से किसी को जिन्दगी मिलती है. इसलिए हम सभी को आगे आकर रक्त दान करना चाहिए. 

वहीं अध्यक्ष डा० एस.एन. यादव की अध्यक्षता में इस कैंप का सफल आयोजन किया गया और लोगों को आआगे आकर रक्त दान करने की अपील की गई. विशेष रूप से अध्यक्ष और लायंस क्लब के सदस्यों के द्वारा रक्त दाताओं को धन्यवाद और आभार प्रकट किया गया.

महादान: लायंस क्लब द्वारा आयोजित किया गया ब्लड डोनेशन कैम्प महादान: लायंस क्लब द्वारा आयोजित किया गया ब्लड डोनेशन कैम्प Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.