जदयू की वर्चुअल रैली में प्रखंड एवं पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं ने लिया हिस्सा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज गोल बाजार स्थित ब्याहुत धर्मशाला में आज दिन के 11:45 बजे बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार के वर्चुअल रैली में अध्यक्ष राजीव कुमार की उपस्थिति में दर्जनों पंचायत स्तर एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

बिहार में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार वर्चुअल प्लेटफार्म जदयू लाइव डॉटकॉम के जरिए लोगों को संबोधित कर अपने दल के चुनाव अभियान का बिगुल फूंका. जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव कुमार ने कहा कि नितीश की इस वर्चुअल रैली से 30 लाख लोग जुड़ें हैं. सीएम ने जदयू नवनिर्मित ‘कर्पूरी सभागार’ के मंच से ‘निश्चय संवाद’ को संबोधित कर रहे हैं. नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में बताया कि डिजिटल दौर में पार्टी ने jdulive.com की शुरुआत की है. 

आज के वर्चुअल रैली में मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने कब्रिस्तान की घेरे बंदी कराई. उन्होंने बताया कि 8064 कब्रिस्तान में से 6299 की घेरेबंदी करा दी गई है, जबकि दूसरी तरफ मंदिर से मूर्ति चोरी होने लगी थी. हमारी सरकार ने 226 मंदिरों में पूर्ण चहारदीवारी कराई है, जबकि 112 पर काम जारी है और 48 प्रक्रियाधीन है.

मौके पर राजीव कुमार अध्यक्ष जदयू मुरलीगंज एवं पूर्व अध्यक्ष श्री मिथिलेश कुमार यादव, उमेश कुमार मिडिया सेल प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं विकास झा, सुरेन्द्र यादव बेचो सिंह, उमेश यादव, राजीव कुमार, बबलू, अजय यादव, रंजन यादव, जनार्दन यादव, मीरा कुमारी, अनिता देवी, अंजू देवी, गीता देवी, रानी देवी, मधुलता देवी सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.
जदयू की वर्चुअल रैली में प्रखंड एवं पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं ने लिया हिस्सा जदयू की वर्चुअल रैली में प्रखंड एवं पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं ने लिया हिस्सा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.