ट्रक से 282 कार्टन अवैध कफ सिरप पुलिस ने किया बरामद

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के रामपट्टी से बुढ़ावे जाने वाली सड़क पर एक ट्रक से 282 कार्टन अवैध कफ सिरप पुलिस ने बरामद किया है. 

थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि एक ट्रक से प्रतिबंध कफ सिरप रामपट्टी रोड में अनलोड किया जा रहा है. सूचना की पुष्टि के लिए थाना से दारोगा गंगासागर चौधरी के साथ कंमाडो राजेश कुमार और विपीन कुमार को वहां भेजा गया. जब रामपट्टी-बुढ़ावे सड़क पर खड़े ओम लोजेस्टिक लिमिटेड लिखा कंटेनर संख्या- एचआर 55 डब्लू 9959 के पास पहुंचे तो देखा कि प्रतिबंधित दवा कंटेनर से उतार कर ऑटो पर लादा जा रहा था. पुलिस गाड़ी को देखते ही ऑटो चालक फरार हो गया. 

वहीं तलाशी के दौरान पुलिस ने 282 कार्टन प्रतिबंधित दवा बरामद किया, साथ ही रीवा मध्य प्रदेश निवासी ट्रक चालक सुर्य मणी पांडेय को हिरासत में ले लिया गया है. जिसके बाद रांची के ओम लोजेस्टिक कंपनी के ट्रक और प्रतिबंधित दवा को जब्त कर लिया गया. वाहन के मालिक से बात कर उसे कागजात के साथ उपस्थित होने को कहा गया.



ट्रक से 282 कार्टन अवैध कफ सिरप पुलिस ने किया बरामद ट्रक से 282 कार्टन अवैध कफ सिरप पुलिस ने किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.