'कैंची गद्दारों की कूटनीति तथा भ्रष्टाचारियों को कुतरने में काम आएगा': जन अधिकार पार्टी की बैठक

नया चुनाव चिन्ह कैंची मिलने की खबर सुनते ही जनअधिकार कार्यालय मधेपुरा में जिला अध्यक्ष मोहन मंडल के द्वारा एक बैठक बुलाई गई. 

जिसमें जिलाध्यक्ष ने कहा कि चुनाव आयुक्त का हम स्वागत करते हैं लेकिन चुनाव के वक्त चिन्ह (छाप) बदलने से जनअधिकार पार्टी के कार्यकर्ता और वोटरों को कठिनाई झेलनी पड़ेगी क्योंकि हॉकी बॉल शहर से लेकर कस्बों गाँवों तक हर मानव के ह्रदय में स्थान ग्रहण कर लिया था. 

चुनाव चिन्ह बदलने पर पूर्व सांसद प्रतिनिधि रामकुमार यादव ने कहा कि छाप बदलने से नेता यानि जाप सुप्रीमो राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है. यह छाप दैनिक जीवन में प्रतिदिन काम करने वाले के लिए जाना पहचाना चिन्ह है. इस कैंची से गद्दारों की कूटनीति तथा भ्रष्टाचारियों को कुतरने में काम आएगा.

वहीं युवा परिषद् के युवा अध्यक्ष ने कहा कि कैंची छाप मिलने पर हमें खुशी है लेकिन वोट हमें हमारे जाप सुप्रीमो सह पूर्व सांसद पप्पू यादव जी के कार्यशैली पर मिलता है. प्रदेश महासचिव अखिलेश कुमार यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में कैंची छाप से चुनाव जीतेंगे और मुख्यमंत्री बनाएंगे. प्रदेश महिला प्रकोष्ठ की नेत्री नूतन सिंह ने कहा कि कैंची छाप गरीब और मजदूरों का शान बान और आन है. 

वहीं बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष सह मुखिया अनिल अनल, जिला प्रवक्ता रविन्द्र कुमार यादव, नगर अध्यक्ष नवीन कुमार, कार्यालय सचिव देवाशीष पासवान, शैलेन्द्र कुमार, प्रखंड अध्यक्ष सतीश कुमार, वि.वि. अध्यक्ष अमन कुमार रितेश, छात्र अध्यक्ष रोशन कुमार बिट्टू, निगम कुमार, भानु कुमार आदि उपस्थित थे.
'कैंची गद्दारों की कूटनीति तथा भ्रष्टाचारियों को कुतरने में काम आएगा': जन अधिकार पार्टी की बैठक 'कैंची गद्दारों की कूटनीति तथा भ्रष्टाचारियों को कुतरने में काम आएगा': जन अधिकार पार्टी की बैठक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.