आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले दर्ज

मधेपुरा में आर्दश आचार संहिता उल्लंघन में दो अलग-अलग मामला सदर थाना में दर्ज किया गया.


थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार को राजस्व कर्मचारी ने दो अलग-अलग आवेदन देकर कहा कि निर्वाचन पदाधिकारी सह जिला पदाधिकारी के आदेश पर 73 मधेपुरा विधान सभा के स्टेटिव सर्विलांस टीम की जिम्मेदारी मुझे और पुलिस पदाधिकारी मृत्युंजय झा को दी. सोमवार को जिला पदाधिकारी के समक्ष बिहार राज्य यूनियन मजदूर यूनियन के संयोजक राम चन्द्र दास के नेतृत्व में 60 से 70 महिला पुरूष ने जुलूस और प्रदर्शन किया जो आदर्श आचार संहिता और कोविड 19 का उल्लंघन है. राजस्व कर्मचारी मधेपुरा ने दो अलग-अलग अवेदन देकर मामला दर्ज कराया है.

राजस्व कर्मचारी श्री मेहता ने दूसरे मामले में कहा कि निबंधन कार्यालय के दीवाल पर 'सैनिटाइजर प्रोजेक्ट में काम करने के लिए बिहार के प्रत्येक जिले के लड़के लड़कियां की आवश्यकता है. उक्त मोबाइल 9430563071 पर सम्पर्क करें' जो आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन है. यूनियन के संयोजक राम चन्द्र दास और उक्त मोबाइल धारक के खिलाफ मामला दर्ज करने का अनुरोध किया था.

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के खिलाफ आचार संहिता के विधि सम्मत धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है.

आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले दर्ज आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के दो मामले दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.