गम्हरिया में लूटी बाइक के साथ एक की गिरफ्तारी

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार की शाम हथियार की नोक पर नगदी सहित डेढ़ लाख रूपए की लूट को अंजाम दिया. वहीं बदमाशों ने एक बाइक लूट की घटना को भी अंजाम दिया है. घटना के चार घंटे में कमांडो ने लूट की  बाइक के साथ बदमाशों के एक साथी को मधेपुरा से गिरफ्तार कर लिया.

घटना के सम्बन्ध में कूरियर डिलिवरी ब्वाय सुपौल जिला निवासी रविन्द्र कुमार डिलिवरी बॉय फ्लिपकार्ट में कूरियर का काम करता है. कूरियर बॉय जैसे ही मोबाइल का डिलीवरी देने पहुंचा तो युवक के साथ रहे उसका अन्य साथी एक कार में सवार हो कर घात लगाकर बैठे थे. जैसे ही युवक आया तो हथियार सटाकर डिलीवरी बॉय को लूट लिया. पीड़ित ने घटना की सूचना थाना को दी. घटना की सूचना को पुलिस ने वायरलेस पर खबर देते हुए सभी थाना को अलर्ट किया. जिले की पुलिस हड़कत में आयी. इसी दौरान कमांडो हेड विपिन को लूट की सूचना मिली. कमांडो दस्ता और  टेक्निकल सेल के सिपाही अमर कुमार ने शहर में अपराधियों की तलाश शुरू कर दी. पता चला कि एक बाइक पीएचडी कार्यालय  के सामने लावारिस हालत में है. कमांडो को आशंका हुई कि जिस बाइक से घटना को अंजाम दिया गया है यह वही बाइक है.  कमांडो को आशंका हुई कि उक्त लावारिस बाइक को उसका साथी लेने आयेगा. कमांडो ने बाइक के आसपास पहरा लगा दिया. लगभग 10 बजे रात के आसपास एक युवक बाइक लेने पहुंचा तो कमांडो ने उसे दबोच लिया. कमांडो ने तत्काल युवक और बाइक को गम्हरिया पुलिस के हवाले कर दिया.

गम्हरिया पुलिस को डिलीवरी बॉय लूट कांड के महज 4 घंटे के भीतर बेखौफ अपराधियों ने गम्हरिया में एक और लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी.

एसडीपीओ अजय कुमार यादव ने बताया कि गम्हरिया में एक लूट की जानकारी है जिसमें लूट में इस्तेमाल हुई बाइक बरामद हुआ है और एक युवक गिरफ्तार हुआ. काम चल रहा है कल तक पूरे मामले का खुलासा होगा. दूसरी घटना की जानकारी नहीं है, घटना को लेकर पीड़ित ने आवेदन नहीं दिया है.

गम्हरिया में लूटी बाइक के साथ एक की गिरफ्तारी गम्हरिया में लूटी बाइक के साथ एक की गिरफ्तारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.