सड़क दुर्घटना में महिला की मौत के बाद लाश को सड़क पर रखकर घंटों किया जाम

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर-सुपौल मुख्य पथ पर एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ने वृद्ध महिला एवं उसके बेटे को ठोकर मार दी और फरार हो गया. 

ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में उन्हें गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मधेपुरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज के डॉक्टरों के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार जिवछपुर पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी बतासी देवी 60 वर्षीय अपने पुत्र रमेश राम के साथ गम्हरिया जा रही थी. इसी दौरान गम्हरिया की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात मोटरसाइकिल सवार ठोकर मारते हुए फरार हो गया. वहीं ग्रामीणों के द्वारा घायल महिला एवं उनके बेटे को इलाज के लिए गम्हरिया लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया और उन्हें रेफर कर दिया गया. वहीं इलाज के दौरान वृद्ध महिला की मौत मधेपुरा में हो गई. परिजनों के द्वारा लाश को सिंहेश्वर-सुपौल मुख्य पथ जीवछपुर में रखकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. 

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मनोज कुमार बच्चन एवं अंचलाधिकारी बच्ची कुमारी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी लिए और परिजन एवं ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया. ग्रामीणों के द्वारा मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा देने की बात को लेकर घंटों सड़क जाम किया. प्रशासन के द्वारा परिजनों को समझा-बुझाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया. वहीं थाना अध्यक्ष एवं अंचलाधिकारी के द्वारा कहा गया कि परिजनों को हरसंभव उचित मुआवजा दिया जाएगा. मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया. मौत की खबर पर बेटे रघुनंदन राम, घुटर राम, अनिल राम एवं उनकी पत्नी व बेटे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल था.

वहीं सूचना मिलते ही प्रखंड प्रमुख शशि कुमार घटना स्थल पर पहुँच कर पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया और उचित मुआवजा दिलवाने की बात कही.

सड़क दुर्घटना में महिला की मौत के बाद लाश को सड़क पर रखकर घंटों किया जाम सड़क दुर्घटना में महिला की मौत के बाद लाश को सड़क पर रखकर घंटों किया जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.