टेस्ट ड्राइव के बहाने कार मालिक को लेकर फरार, दोस्त को बनाया बंधक: एक आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा में कार खरीदने के बहाने टेस्ट ड्राइव पर निकले युवक कार मालिक को लेकर फरार हो गए । मालिक को खोजने निकले उसके दोस्त को भी खरीददारों ने बंधक बनाकर मारपीट किया। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस युवक को बदमाशों के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवक के आवेदन पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के बेलहा घाट की बतायी जा रही है। घटना को लेकर सदर थाना में दिए गए आवेदन में पीड़ित सहरसा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत महुआ दिघरा निवासी ललित कुमार ने बताया कि वह सबैला चौक पर किताब की दुकान करता है। रविवार को वह दुकान पर बैठा था। इसी बीच दो लड़का आया और सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के परिहारपुर निवासी राजा कुमार की मारुती कार खरीदने की बात करने लगा। राजा ने ओएलएक्स पर ललित का ही मोबाइल नंबर दिया था। उसने राजा को फोन कर अपने दुकान पर कार समेत बुलाया। जब राजा कार लेकर आया तो दोनों युवक टेस्ट ड्राइव के नाम पर राजा को कार में बैठाकर मिठाही की ओर निकल गए । काफी समय बीत जाने के बाद भी जब राजा नहीं आया तो उसके मोबाइल पर कॉल किया गया किंतु मोबाइल बंद मिला। 

ललित ने बताया कि राजा को खोजने के लिए वह मधेपुरा निकल गया। बेलहा घाट पुल के पास जाने के बाद देखा कि राजा की कार सड़क किनारे लगी है पर वह कार में नहीं है। खोजने पर पाया कि एक मचान पर सात-आठ लोग राजा को लेकर बैठा है। वहां बैठे लोगों ने उसे पकड़ लिया तथा उसके साथ मारपीट करने लगा। इसी बीच राजा तथा पिंटू वहां से भाग निकले । उसके भागने के बाद उसे पकड़कर प्रोफेसर कॉलनी लाया गया और उससे रुपए मांगने लगा। 

इसकी सूचना सदर थाना को दी गयी। सूचना मिलते ही कमांडो हेड विपीन कुमार के साथ पहुंची पुलिस ने युवक को उन युवकों के चंगुल से छुड़ाया। इस दौरान कमांडो ने जयप्रकाश नगर निवासी युवक मो. कयाम के पुत्र मो. अफताब को भी गिरफ्तार कर लिया। ललित ने बताया कि मारपीट के दौरान वहां चंपक, जीवन तथा बौआ समेत अन्य युवक भी मौजूद था। सदर थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)

टेस्ट ड्राइव के बहाने कार मालिक को लेकर फरार, दोस्त को बनाया बंधक: एक आरोपी गिरफ्तार टेस्ट ड्राइव के बहाने कार मालिक को लेकर फरार, दोस्त को बनाया बंधक: एक आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 28, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.