कोरोना ने पसारे गाँव-गाँव में पाँव, साढ़े तीन हजार जांच में 36 मिले पॉजिटिव

मधेपुरा जिले में अब तक कोरोना के लगभग 3400 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं। सरकार ने कोरोना जांच की संख्या में लगातार वृद्धि की है। 

मंगलवार को जारी ताजा रिपोर्ट के अनुसार जिले में 36 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

जारी रिपोर्ट के अनुसार सदर हॉस्पिटल में हुई जांच में 15, आलमनगर में एक, गम्हरिया में एक, घैलाढ़ में एक, ग्वालपाड़ा में दो, कुमारखंड में चार, मुरलीगंज में पांच, पुरैनी में एक, शंकरपुर में दो, सिंहेश्वर में तीन तथा उदाकिशुनगंज में एक व्यक्ति जांच में संक्रमित पाए गए हैं।

इन संक्रमितों के लिए सदर हॉस्पिटल सहित जिले के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में कुल 3649 जांच हुई। इसमें 3080 लोगों का एंटीजन, 520 लोगों का आरटीपीसीआर और 49 लोगों का ट्रुनेट जांच किया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार जिले के शहरी क्षेत्रों के अतिरिक्त  ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। इसका मुख्य कारण मास्क और दो ग़ज़ दूरी के कोरोना सूत्र की आमलोगों द्वारा की जा रही उपेक्षा माना जा रहा है।

कोरोना ने पसारे गाँव-गाँव में पाँव, साढ़े तीन हजार जांच में 36 मिले पॉजिटिव कोरोना ने पसारे गाँव-गाँव में पाँव, साढ़े तीन हजार जांच में 36 मिले पॉजिटिव Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.