पूर्व मंत्री सह सदर विधायक ने किया छः करोड़ की सड़कों का शिलान्यास

मधेपुरा जिले के प्रखंड मुख्यालय गम्हरिया एवं घैलाढ़ में छह करोड़ की लागत से बनने वाली चार ग्रामीण सड़कों' का सदर विधायक प्रो० चंद्रशेखर ने किया शिलान्यास. 

साथ ही प्रखंड मुख्यालय स्थित भुना टोला में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए सूबे की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह सरकार गूंगी बहरी है. 


उन्होंने कहा कि सरकार में जदयू के लोग ढोल पीट-पीट कर जंगल राज की दुहाई दे रहा है मगर गम्हरिया में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष की हत्या मंगलवार की रात्रि हो गई मगर सरकार परिजन व बच्चे से बात तक नहीं किया और यह सरकार कहती है कि सुशासन बाबू है. सुशासन बाबू की क्या यही करतूत होती है कि एक कद्दावर नेता की मौत हो जाने पर कई बार सूचना देने के बाद भी परिजनों को किसी प्रकार का सान्तावना नहीं दिया जाता है. 

राजद विधायक प्रोफेसर चंद्रशेखर ने कहा कि 1999 में चौसा प्रखंड अध्यक्ष कैलाश गुप्ता की हत्या हुई थी. रात में रथ चलाकर चौसा पहुंचे तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राजद प्रखंड अध्यक्ष के पुत्र प्रवीण कुमार राजा को सरकारी नौकरी दिया था. वर्ष 1993 में मधेपुरा जिला के मिठाई में राजद के एक कार्यकर्ता की मौत हो गई थी, लालू प्रसाद यादव के द्वारा उनके पुत्र को एक नौकरी दिया गया था. मेरी सरकार से मांग है कि अपराधी जल्द से जल्द गिरफ्तार हो और पीड़ित परिवार को सरकार के द्वारा एक करोड़ मुआवजा एवं सरकारी नौकरी देने की घोषणा करें. 

मौके पर राजद युवा प्रखंड अध्यक्ष नारायण कुमार उर्फ बबलू, नंदन यादव, अशोक यादव, विश्वनाथ यादव, प्रभास यादव, जेपी यादव, मिथिलेश कुमार, रामकिशन यादव आदि मौजूद थे.
पूर्व मंत्री सह सदर विधायक ने किया छः करोड़ की सड़कों का शिलान्यास पूर्व मंत्री सह सदर विधायक ने किया छः करोड़ की सड़कों का शिलान्यास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 13, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.