पुलिस की दबिश में अशोक यादव हत्याकांड के मुख्य शूटर ने किया आत्मसमर्पण

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के जोगबनी निवासी जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अशोक यादव की हत्या के आरोपियों की लगातार गिरफ्तारी हो रही है और आज मुख्य शूटर ने भी पुलिस दबिश में आत्मसमर्पण कर दिया.

हालांकि पुलिस के द्वारा अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक के द्वारा टीम गठित किया गया था और और एक-एक करके 6 अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

गम्हरिया थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता से मिली जानकारी के अनुसार मुरलीगंज थाना क्षेत्र के पोखराम निवासी अनिल यादव के पुत्र निष्ठु कुमार उर्फ बौवा 20 वर्षीय ने गम्हरिया थाना पहुंचकर अपना गुनाह कबूल करते हुए पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण किया. हालांकि थाना अध्यक्ष ने बताया कि 6 अपराधी अभी भी फरार चल रहा है. उन सभी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. 

वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि हिटलर यादव के द्वारा हत्या की साजिश रच कर सभी को जोगबनी गांव बुलाया गया था और वहां मुर्गा भात का पार्टी चला था. वहीं थाना अध्यक्ष ने बताया कि हिटलर यादव के रिश्तेदार होने के कारण हत्याकांड  का मुख्य शूटर निष्ठु कुमार मुरलीगंज से यहां पहुंच कर हत्या कर फरार हो गया था. पुलिस के द्वारा जगह-जगह छापेमारी की जा रही है और इसी दबिश को देखते हुए उन्होंने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल कर आत्मसमर्पण किया. थाना अध्यक्ष के द्वारा उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया.
पुलिस की दबिश में अशोक यादव हत्याकांड के मुख्य शूटर ने किया आत्मसमर्पण पुलिस की दबिश में अशोक यादव हत्याकांड के मुख्य शूटर ने किया आत्मसमर्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.