बाढ़ के पानी मे डूबने से दो बालक की मौत से परिजनों में मातम

मधेपुरा जिले के चौसा प्रखंड अन्तर्गत चौसा पूर्वी पंचायत के जुड़ी मौजी टोला निवासी दो किशोर बालक की बाढ़ के पानी में डूबने से मौत हो गई.

बताया जाता है कि मधेपुरा जिले के चौसा पूर्वी पंचायत के जुड़ी मौजी टोला वार्ड नंबर 10 निवासी विजेंद्र यादव के 12 वर्षीय पुत्र नूनू बाबू कुमार एवं जुड़ी मौजी वार्ड नंबर 11 स्वर्गीय हुलो यादव के 14 वर्षीय पुत्र पीयूष कुमार भैंस चराने के लिए गए हुए थे. वहीं भैस चरते हुए पास के ही टपुआ टोला के पास धार जिस में बाढ़ का पानी आया हुआ है वहीं पर गहरे पानी में चली गई, जिसे निकालने के लिए दोनों बालक पानी मे उतरे लेकिन संभाल नहीं सके और पानी मे डूब गए. 

आस पास के लोग जब तक कुछ समझ पाते और तैराक ने पानी में दोनों बालक को ढूंढने के लिए कूद पड़े लेकिन तबतक बालक को ढूंढने में काफी देर हो चुकी थी. दोनों बालक को जब तक पानी से निकाला गया तब तक उस की मौत हो गई थी.

मौत की खबर सुनते ही देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. प्रशासन को खबर देने के बावजूद भी घटना स्थल पर कोई अधिकारी नहीं पहुँची थी. घंटो बाद ग्रामीणों के मदद से शव को लेकर चौसा थाना पहुंचाया गया. उधर मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई. चौसा पूर्वी मुखिया प्रतिनिधि अभिनंदन मंडल ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया.
बाढ़ के पानी मे डूबने से दो बालक की मौत से परिजनों में मातम बाढ़ के पानी मे डूबने से दो बालक की मौत से परिजनों में मातम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.