एक बालक एवं दो बच्चियों की ड्रेनेज में डूबने से हुई मौत !

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत पोखराम परमानंदपुर पंचायत के वार्ड नंबर 10 से एक लड़के के साथ-साथ दो बच्चियों की डूबने की घटना सामने आई है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिन के 2:00 बजे बच्चे परमानंदपुर ड्रेनेज के किनारे खेल रहे थे और खेलते खेलते ये ड्रेनेज के किनारे चले गए, जहां शायद स्नान के क्रम में गहरे पानी में फंस गए और डूबने से इन तीनों की मौत हो गई. यह सभी महादलित परिवार से हैं. आनन-फानन में लोगों ने खोजबीन प्रारंभ की तो विनोद मल्लिक उम्र 18 वर्ष, पिता पांचू मल्लिक को लोगों ने शाम 4:00 बजे खोज कर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. बाकी दो सुजन कुमारी, उम्र 14 वर्ष पिता गोंनर राम, अंशु कुमारी उम्र 14 वर्ष पिता जगदीश ऋषिदेव का शव अब तक नहीं मिल पाया है.

उक्त मामले में अंचलाधिकारी मुरलीगंज मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने जाकर घटनास्थल का मुआयना किया तथा बताया कि अब तक मात्र एक शव निकाला जा चुका है. एसडीआरएफ की टीम सवेरे आकर बच्चियों के शव को ढूंढने का काम करेगी.

तदुपरांत पोस्टमार्टम एवं प्राथमिकी के अनुसार आपदा के नियमों के तहत् सहायता राशि मृत बच्चों के परिजनों को प्रदान की जाएगी.

एक बालक एवं दो बच्चियों की ड्रेनेज में डूबने से हुई मौत ! एक बालक एवं दो बच्चियों की ड्रेनेज में डूबने से हुई मौत ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.