चोरी कर भाग रहे चोरों का पीछा करने पर चोरों ने गोली चलाकर गृहस्वामी के पुत्र को किया घायल

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के भतरंधा गांव के वार्ड नं 05 में शनिवार की रात मनरुद्ध यादव के घर में चोरी कर भाग रहे चोरों का पीछा करने पर चोरों ने गोली चला दी. 

गोली मनरुद्ध यादव के पुत्र संजीव कुमार को गले मे लगी और संजीव वहीं गिर गया. मौके पर  ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें तुरंत निजी अस्पताल ले जाया गया जहां गोली निकाल कर संजीव की स्थिति ठीक बता रहे हैं. मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार भतरंधा गांव के ही सुभाष यादव ने मनरुद्ध यादव के घर में रात्रि करीब 1:30 बजे चोरी करने के नीयत से घुसे और कुछ सामान निकाल कर बाहर भी ले गए और सामान निकालने के लिए पुनः घर आए कि मनरुद्ध यादव के पुत्र संजीव कुमार ने घबराहट की आवाज सुनकर घर के अगल-बगल देखने लगा. उसी क्रम में सुभाष यादव खिड़की होकर कूदा और पश्चिम की दिशा में भागना शुरू किया. संजीव ने हल्ला करते हुए उसका पीछा किया. 

घर से लगभग 500 मीटर दूरी पर संजीव ने सुभाष को दबोच लिया और इसी दौरान सुभाष ने कमर से देसी कट्टा निकालकर नीचे से ही फायरिंग कर दी जो कि संजीव के गले में गोली लगी. गोली लगते ही सुभाष भाग निकला. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़कर संजीव के पास पहुंचे, संजीव के गले से खून निकल रहा था. ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें तुरंत सहरसा निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां ऑपरेशन करके गोली निकाला गया. संजीव की स्थिति ठीक बताया जा रहा है. वहीं विशेष सूत्रों से जानकारी मिली की सुभाष यादव से प्रेम प्रसंग का मामला था. 

वहीं ओ.पी. अध्यक्ष झोटी राम ने बताया कि पीड़ित के परिजनों द्वारा आवेदन दिया गया है और कार्रवाई की जा रही है.
चोरी कर भाग रहे चोरों का पीछा करने पर चोरों ने गोली चलाकर गृहस्वामी के पुत्र को किया घायल चोरी कर भाग रहे चोरों का पीछा करने पर चोरों ने गोली चलाकर गृहस्वामी के पुत्र को किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.