मधेपुरा जिले में मंगलवार को 29 कोरोना संक्रमित, 1824 हुए कुल संक्रमित

मधेपुरा जिले में कोरोना का संक्रमण सुदूर ग्रामीण क्षेत्र में बढ़ता जा रहा है। कुमारखंड और गम्हरिया में मंगलवार को सर्वाधिक संक्रमित पाए गए हैं। 

कुमारखंड के यदुआपट्टी में फिर तीन लोग संक्रमित मिले जबकि बेलासदी वार्ड 4 और सुखासन में भी एक एक संक्रमित मिले।

गम्हरिया प्रखंड में जो पांच लोग संक्रमित पाए गए हैं वे सभी मुख्यालय के हैं। वार्ड 8 में तीन, वार्ड 2 में एक और वार्ड 11 में एक संक्रमित पाया गया है।

मुरलीगंज में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं।इनमें एक थाना कर्मी, दूसरा जोरगामा वार्ड 2 का, तीसरा तमोट परसा वार्ड 5 और चौथा नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड 9 का निवासी है।

ग्वालपाड़ा में भी चार लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें दो सुखासन वार्ड 10 का, एक बीसवाड़ी वार्ड 4 और एक रेशना वार्ड 2 का निवासी है।

उदाकिशुनगंज में तीन लोग संक्रमित मिले हैं। ये तीनो भावनंदपुर वार्ड 3 के निवासी हैं।

मधेपुरा सदर में भी तीन लोग संक्रमित मिले हैं। इनमें दो वार्ड  नंबर 9 के और तीसरा नौलखिया वार्ड नंबर 1 के नागरिक हैं।

सिंहेश्वर में आज कोई संक्रमित नही है लेकिन प्रखंड क्षेत्र में मेडिकल कॉलेज होने के कारण यहां तीन लोग संक्रमित हैं जो मेडिकल कालेज अस्पताल के कर्मी हैं।

इसके अतिरिक्त आलमनगर उत्तरी पंचायत वार्ड 15 में एक और पुरैनी के नरकटिया टोला वार्ड नंबर 2 में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है।

इस प्रकार मंगलवार को 29 और सोमवार तक 1795 संक्रमित मिलाकर जिले में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 1824 हो चुकी है।

मधेपुरा जिले में मंगलवार को 29 कोरोना संक्रमित, 1824 हुए कुल संक्रमित मधेपुरा जिले में मंगलवार को 29 कोरोना संक्रमित, 1824 हुए कुल संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.