शुक्रवार को भी मधेपुरा जिले में 36 कोरोना संक्रमित, जिले में कुल संख्या 1683

मधेपुरा जिले में विभिन्न स्थलों में सम्पन्न कोरोना जांच में गुरुवार के समान ही 36 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अब तक जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1683 हो गई।

शुक्रवार को सर्वाधिकआठ संक्रमित मधेपुरा सदर में पाया गया। वार्ड नंबर 15 में तीन तथा वार्ड नंबर 2, 12, 16 और 22 में एक एक व्यक्ति तथा एक अन्य व्यक्ति जिसका वार्ड नंबर अंकित नही है, कोरोना पॉजिटिव पाये गए हैं।

पुरैनी प्रखंड में पांच लोग संक्रमित मिले हैं जो औराय वार्ड नंबर चार और पांच के निवासी हैं।
बिहारीगंज प्रखंड में जो चार लोग संक्रमित पाए गए हैं जो शेखपुरा वार्ड नंबर नौ और दस के निवासी हैं।
इसी प्रकार उदाकिशुनगंज प्रखंड में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं वे सभी बीड़ी रणपाल वार्ड नंबर तेरह के निवासी हैं।

सिंहेश्वर प्रखंड में चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनमें दो गौड़ीपुर, एक सिंहेश्वर और एक पटोरी वार्ड नंबर 6 के निवासी हैं।

मुरलीगंज प्रखंड में चार लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें नगर पंचायत वार्ड नंबर 11 के दो, वार्ड नंबर 15 का एक और एक बिना वार्ड नंबर अंकित व्यक्ति है।

गम्हरिया प्रखंड में तीन लोग संक्रमित हैं जो सभी चन्दनपट्टी वार्ड नंबर 10 के निवासी हैं।

इसके अतिरिक्त ग्वालपाड़ा के सरौनी वार्ड नंबर चार में एक, चौसा पूर्वी वार्ड नंबर 14 में एक, शंकरपुर के सोनबरसा वार्ड नंबर 12 में एक तथा आलमनगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक कर्मी कोरोना संक्रमित पाया गया है।
शुक्रवार को भी मधेपुरा जिले में 36 कोरोना संक्रमित, जिले में कुल संख्या 1683 शुक्रवार को भी मधेपुरा जिले में 36 कोरोना संक्रमित, जिले में कुल संख्या 1683 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.