मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में अब कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या 78

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में कोरोना संक्रमितों की संख्या में एक बार फिर इजाफा, आज मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में 5 संक्रमित सामने आए. 

आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में 93 लोगों की रेपिड एंटीजेन टेस्ट लिया गया जिसमें 5 संक्रमित पाए गए हैं. स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद शहाबुद्दीन ने बताया कि रविवार 9 अगस्त को दो संक्रमित पाए गए थे. वहीं आज 5 संक्रमित सामने आए हैं जिन्हें स्वास्थ्य परीक्षण के उपरांत होम आइसोलेशन होने के लिए चिकित्सकीय सलाह दी गई. आइसोलेशन दवाइयों की किट उपलब्ध करवाई गई है. आज के जांच में मुरलीगंज थाने में कार्यरत चार कर्मी पॉजिटिव हुए हैं उन्हें भी चिकित्सक की सलाह के साथ साथ दवाइयों की किट उपलब्ध करवाई गई है.

गौरतलब हो कि सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि पटना आईजीएमएस के आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट आने के बाद मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में तीन के कोरोना संक्रमित पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से जांच के लिए भेजे गए अब तक 50 से अधिक मामले लंबित है जिनकी सूची उपलब्ध नहीं करवाई गई है.


मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में अब कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या 78 मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में अब कोरोना पॉजिटिव संक्रमितों की संख्या 78 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 10, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.