मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर हुई 104

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज शहरी क्षेत्र में 30 लोगों की जांच की गई जिसमें चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए वहीं ग्रामीण क्षेत्र में 80 लोगों की जांच हुई जहाँ पॉजिटिव शून्य पाए गए.

मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में कोरोना वायरस की जांच के लिए लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जाना कम किया. आज सुबह से शाम तक में मात्र 30 लोगों ने रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया जिसमें नगर पंचायत क्षेत्र के चार कोरोना पॉजिटिव सामने आए. ये संक्रमित वार्ड नंबर 9 एवं अन्य वार्डों के हैं, वही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य प्रबंधक मोहम्मद शहाबुद्दीन ने बताया कि आज ग्रामीण क्षेत्र तनोम परसा में कैंप लगाकर 80 व्यक्तियों की जांच की गई, जिसमें से पॉजिटिव की संख्या शून्य रही । 

जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि देहाती क्षेत्रों में भी जांच की रफ्तार बिल्कुल धीमी है. वहीँ नगर पंचायत क्षेत्र में तो लोग पता नहीं किस भय से जांच करवाना कम कर दिए हैं अगर जांच को नजरअंदाज किया जाता है तो इसके आने वाले परिणाम अच्छे नहीं हो सकते हैं.
मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर हुई 104 मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर हुई 104 Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.