स्कॉर्पियो व कार की आमने-सामने टक्कर, एक कार सवार गंभीर रूप से घायल

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के सूर्यगंज बाजार के पास रविवार की रात स्कॉर्पियो व कार की आमने-सामने टक्कर में कार पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घायल को स्थानीय लोगों ने नजदीकी पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुपौल की और से आ रही कार जिसमें चार आदमी सवार थे. सभी भोज खाकर अपने घर मधेपुरा जा रहे थे. इसी क्रम सिंहेश्वर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो जो काफी रफ्तार में थी और दोनों में आमने सामने जबरदस्त टक्कर लगी. जिसमें कार में सवार पिन्टु कुमार मधेपुरा बुरी से तरह घायल हो गया. 

स्कॉर्पियो चालक सहित सवार व्यक्ति स्कॉर्पियो छोड़कर भागने में सफल हो गया. थानाध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि स्कॉर्पियो व कार दोनों को जब्त कर लिया गया है. स्कॉर्पियो चालक की पहचान की जा रही है. स्कॉर्पियो का नंबर देखने से यूपी का लगता है.
स्कॉर्पियो व कार की आमने-सामने टक्कर, एक कार सवार गंभीर रूप से घायल स्कॉर्पियो व कार की आमने-सामने टक्कर, एक कार सवार गंभीर रूप से घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.