मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव ने किया आलमनगर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

मधेपुरा के सांसद दिनेश चंद्र यादव ने मधेपुरा जिले के आलमनगर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ित परिवार के समस्याओं से अवगत होते हुए उन्हें जल्द से जल्द सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. 

सासंद दिनेश चंद्र यादव ने प्रखंड के हड़जोडा़, लुटना, मारवाड़ी वासा, मुरोत, मुरोत शिव मंदिर टोला, खरोआ वासा, बलहा, कपसिया, सुखार घाट, रतवारा, खापुर सहित अन्य बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया.

इस दौरान उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की समस्या को सुनकर आश्वासन दिया. इस दौरान मुरोत के बाढ़ पीड़ित परिवार ने कहा कि पिछले दो सप्ताह से घरों में पानी है. हमलोग सड़क पर भूखे प्यासे रह रहें हैं परन्तु आज तक किसी भी जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी देखने तक नहीं आये और ना ही प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार का राहत दिया गया है. उन्होंने कहा कि वे बात कर रहे हैं अविलंब राहत दिया जायेगा. वहीं मुरोत के लोगों द्वारा भरही धार पर पुल निर्माण की माँग पर उन्होंने पुल निर्माण का आश्वासन दिया. वहीं सुखाड़ घाट में लोगों ने कोसी नदी पर ड्राम पुल की मांग की. 

सुखाड़ घाट में बाढ़ पीड़ित परिवार ने सांसद का घेराव कर अपनी माँग रखी. इस दौरान आक्रोशित बाढ़ पीड़ित परिवारों ने जमकर भड़ास निकाली. बाढ़ पीड़ित ने कहा कि हर साल हमलोगों को बाढ़ में तबाही होती है. हर बार सिर्फ आश्वासन मिलता है लेकिन निजात नहीं मिलती है. इतने दिनों से हमलोग के घर में पानी है लेकिन कोई देखने नहीं आया है. आज कई दिनों से हम लोग इस बाढ़ में घुट-घुट कर मर रहे हैं. हम लोगों को कोई देखने वाला नहीं है ना ही कोई जनप्रतिनिधि आता है और ना ही कोई पदाधिकारी हम लोगों की सुधि लेने के लिए आता है. आप लोगों को भी वोट देने के बाद आप लोग कभी भी हमारे यहां नहीं आये.  

इस दौरान भाजपा प्रखंड अघ्यक्ष सुबोध ऋषिदेव, जदयू प्रखंड अघ्यक्ष चन्द्रशेखर  सिंह, अखिलेश कुमार सिंह उर्फ नुनु बाबू, आर.के.जे.एल. कॉलेज के प्राचार्य प्रभात कुमार सिंह, कुन्दन किशोर सिंह, उप प्रमुख धर्मेंद्र कुमार मंडल, इटहरी पंचायत के मुखिया सतिश कुमार, राजेश्वर राय, अजय सिंह, सुशील सिंह, राणा सिंह, विनोद कुँवर, अमरिंदर सिंह, चंद्रवंशी बागेश्वर, शंकर मंडल सहित कई जदयू कार्यकर्ता मौजूद थे. 
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव ने किया आलमनगर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा मधेपुरा सांसद दिनेश चंद्र यादव ने किया आलमनगर के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.