मधेपुरा में कोरोना संक्रमितों की संख्यां में लगातार बढ़ोतरी, आज भी शहर समेत कई प्रखंड प्रभावित

मधेपुरा जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. आज बुधवार को भी प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ जिला मुख्यालय समेत कई प्रखंडों में कोरोना संक्रमित मिले हैं. 

आज मिले 19 नए संक्रमितों में जिला मुख्यालय में 3, आलमनगर प्रखंड में 4, बिहारीगंज में 6, मुरलीगंज प्रखंड में 3 तथा ग्वालपाड़ा, सिंहेश्वर तथा चौसा प्रखंड में एक-एक संक्रमित मिले हैं.
आज जहाँ दिन में बिहार में लॉकडाउन को सोलह दिन और बढाने की खबर वायरल हो गई थी वहीँ बिहार सरकार ने स्पष्ट किया कि उन्होंने लॉकडाउन को बढाने या इससे सम्बंधित कोई आदेश आज जारी नहीं किया है. 

हालांकि माना जा रहा है बिहार में संक्रमण की बढ़ती संख्या को देखते हुए बिहार सरकार कल तक कोई ठोस निर्णय ले सकती है. इधर मधेपुरा जिले में भी लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए बिना मास्क से घूमने वालों के खिलाफ जुर्माना वसूली अभियान जारी है. आम लोगों को यह समझना होगा कि बिना सतर्क और जागरूक हुए कोरोना पर विजय काफी मुश्किल है.

मधेपुरा में कोरोना संक्रमितों की संख्यां में लगातार बढ़ोतरी, आज भी शहर समेत कई प्रखंड प्रभावित मधेपुरा में कोरोना संक्रमितों की संख्यां में लगातार बढ़ोतरी, आज भी शहर समेत कई प्रखंड प्रभावित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 29, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.