सेविका सहायिका ने विभिन्न मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड मुख्यालय के बाल विकास कार्यालय के समक्ष विभिन्न मांगों के समर्थन में बिहार राज्य आंगनबाड़ी कर्मचारी यूनियन के राज्य व्यापी आह्वान पर प्रखंड क्षेत्र के सेविका सहायिका ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए एकदिवसीय धरना प्रदर्शन कर अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन कार्यालय को सौंपा. 

यह जानकारी देते हुए आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ की प्रखंड अध्यक्ष रेनू कुमारी ने बताया कि सरकार सेविका सहायिका के साथ सौतेला पूर्ण व्यवहार कर रही है जबकि राज्य सरकार की विभिन्न कार्यक्रम की सफलता में सेविका सहायिका बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती है इसके बावजूद आंदोलनरत रहने के बाद सेविका सहायिका की मांग पर सरकार ध्यान नहीं दे रही है. 

वहीं उन्होंने बताया कि 16 जुलाई को जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन कर जिला पदाधिकारी, जिला प्रोग्राम पदाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री एवं आईसीडीएस कार्यालय को ज्ञापन समर्पित किया जाएगा. मौके पर प्रखंड की सभी सेविका सहायिका उपस्थित थीं.

सेविका सहायिका ने विभिन्न मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन सेविका सहायिका ने विभिन्न मांगों को लेकर किया धरना प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.