अस्पताल में केमिकल अटैक की घटना के 72 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

मधेपुरा सदर अस्पताल में केमिकल अटैक की घटना के 72 घंटे बाद भी फरार नामजद आरोपी को पुलिस गिरफ्तार करने में असफल रही. पुलिस ने दावा किया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है, दोनों घर छोड़कर फरार है.

एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि अस्पताल में घटित घटना के प्रति पुलिस काफी गंभीर है. घटना में शामिल आरोपी को किसी भी स्थिति में बख्शा नहीं जायेगा.

उन्होंने बताया कि घटना को लेकर छह नामजद और चार अज्ञात पर मामला दर्ज  किया गया है, जिसमें मौके पर चार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. दो नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार चारों आरोपी पूछताछ में घटना में शामिल अज्ञात चार अन्य युवक के बावत कुछ नहीं बताया लेकिन पुलिस उनके अज्ञात साथी का पता करने में जुटी है.

उन्होंने कहा कि दिवा और संध्या गश्ती में पुलिस को एलर्ट किया गया कि अस्पताल परिसर और अस्पताल के बाहर जमे असामाजिक तत्व और दलाल पर विशेष ध्यान दें,अगर ऐसे तत्व नजर आये तो उन्हें अविलम्ब गिरफ्तार करना सुनिश्चित करें.

मालूम हो कि सोमवार की रात रोगी बनकर इलाज कराने आये कुछ असामाजिक तत्वों ने इलाज के बाद जहरीला केमिकल छिड़क कर भाग निकला, केमिकल से स्वास्थ्य कर्मी, इलाजरत रोगी और उनके परिजन को तत्काल आंख में जलन, खांसी और घुटन होने के कारण अफरा तफरी मच गयी. मौके पर पहुंचे एसडीएम वृंदा लाल, एसडीपीओ वशी अहमद और डॉक्टरों ने स्थिति को संभाल लिया और मौके पर चार युवक को गिरफ्तार कर लिया गया शेष भागने में सफल रहे.
अस्पताल में केमिकल अटैक की घटना के 72 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर अस्पताल में केमिकल अटैक की घटना के 72 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.