दहशत: 50 वर्षीय व्यक्ति की दिन दहाड़े गोली से भून कर हत्या

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने मचाया तांडव, 50 वर्षीय व्यक्ति की दिन दहाड़े गोली से भून कर हत्या कर दी.

मिली जानकारी के अनुसार अरजपुर पश्चिमी पंचायत के मधुरापुर मुसहरी के पास आज दिन के करीब ढाई बजे चौसा थाना क्षेत्र के मधुरापुर मुसहरी सड़क पर 50 वर्षीय संजय राय को पांच गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी. मृतक को करीब पांच गोली मारी गई है. गोली की आवाज से आस-पास के गॉव के लोगों में आतंक एवं भय का माहौल व्याप्त हो गया है. समाचार प्रेषण तक न तो हत्या के कारणों का एवं ना ही हत्यारों का पता चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि सूत्रों का मानना है कि मृतक के ऊपर कुछ वर्ष पूर्व भी गोली चली थी. 

मृतक भागलपुर जिले के कदवा ओपी अंतर्गत गंगानगर कदवा निवासी है और अरजपुर पश्चिमी पंचायत के भटगामा स्थित गौशाला में इनका जन बासा है जहां अपना मवेशी का पालन पोषण करते हैं. आज सुबह घर से साइकिल से अपने बासा से कहीं जा रहे थे कि मधुरापुर मुसहरी के पास मोटरसाइकिल पर तीन व्यक्ति सवार रोक कर दनादन गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का भाई मनोज राय ने बताया कि वह घर से आज करीब 10 बजे अपनी साइकिल लेकर अपने बासा आया था. इस के बाद मुझे जानकारी नहीं है. पुलिस वालों का कहना है कि पुलिस प्रशासन को घटना की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया. थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पीड़ित परिजनों द्वारा अब तक मामला दर्ज नहीं कराया गया है.

उधर घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में रोने की चित्कारियाँ गूंज रही थी. पत्नी सुला देवी, बेटी सिंकू कुमारी, विभा कुमारी, बबलू कुमारी, शबनम कुमारी, पुत्र सूरज कुमार, अंकुश कुमार का रोते रोते बुरा हाल है.
दहशत: 50 वर्षीय व्यक्ति की दिन दहाड़े गोली से भून कर हत्या दहशत: 50 वर्षीय व्यक्ति की दिन दहाड़े गोली से भून कर हत्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.