कोरोना अपडेट: जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या हुई 302, पदाधिकारी भी हुए संक्रमित

लॉकडाउन में उदाकिशुनगंज (फोटो: जॉनसन दास)
मधेपुरा जिले में कोरोना का कहर जारी है। जिला मुख्यालय के शहरी क्षेत्र में कोरोना का कहर तेज़ी से बढ़ा है। लॉक डाउन के कारण अब मास्क लगाने की बाध्यता बढ़ी है लेकिन घर में सुरक्षित रहने की सीख अभी भी लोगों को रास नही आ रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को तीन लोगों के कोरोना पीड़ित होने की सूचना है। इसमें से एक शहरी क्षेत्र का इलेक्ट्रॉनिक व्यवसायी है जबकि दूसरा साहूगढ़ गांव का निवासी है। एक अन्य वरीय पदाधिकारी के भी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना मिली है।

दूसरी ओर, बढ़ते कोरोना के मद्देनज़र 17 से 31 जुलाई तक लगने वाली लॉक डाउन को ले जिलाधिकारी ने संबंधित पदाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों को निदेश दिया है कि वे कड़ाई से लॉक डाउन के नियमों का पालन करावें। लिहाजा जिन दुकानों को लॉक डाउन में बंद करने का आदेश दिया गया है,अब वे चोरी छिपे अगर दुकान से सामान बेचेंगे तो फिर कड़ी कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

कोरोना अपडेट: जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या हुई 302, पदाधिकारी भी हुए संक्रमित कोरोना अपडेट: जिले में कोरोना पीड़ितों की संख्या हुई 302, पदाधिकारी भी हुए संक्रमित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.