नल जल योजना प्लाट पर नकाबपोश बदमाशों ने प्रहरी को बंधक बनाकर जमकर की लूटपाट

मधेपुरा के भर्राही ओ.पी. क्षेत्र के भर्राही मधुबन के बीच स्थित नल जल योजना प्लाट पर बुधवार की रात दो दर्जन की संख्या में रहे नकाबपोश हथियार बंद बदमाश ने हमलाकर नगदी सहित लाखों के सामान लूट कर भाग निकले.

घटना को लेकर संवेदक मधेपुरा जय प्रकाश नगर वार्ड नंबर 6 निवासी दिलीप कुमार ने ओ.पी. में आवेदन देकर कहा कि रात लगभग 12-1 बजे पच्चीस की संख्या में नकाबपोश बदमशों ने धावा बोल दिया और प्लाट के रात्रि प्रहरी को बंधक बनाकर जमकर लूट पाट किया. बदमाशों ने प्लाट के स्टोर का ताला तोड़कर योजना के लाखों सामान के अलावे एक लाख रूपये नगदी और मजदूरों के सारे मोबाइल लूट लिए. इस दौरान मजदूरों के साथ मारपीट भी किया. घटना के बाद बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि अगर पुलिस केस किया तो जान से मार देंगे. सभी बदमाश स्थानीय भाषा में बात कर रहे थे. घटना के बाद सभी बदमाश पश्चिम और उत्तर की दिशा में भाग निकले. उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी सुबह  प्लाट पर आने के बाद मजदूरों ने दी.

वहीं ओ.पी. प्रभारी विजय शंकर ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है, मामले की जांच की जा रही है. घटना जिस तरह का बताया जा रहा है वो प्रथम दृष्टया संदिग्ध प्रतीत होता है. वैसे घटना का अनुसंधान किया जा रहा है.
नल जल योजना प्लाट पर नकाबपोश बदमाशों ने प्रहरी को बंधक बनाकर जमकर की लूटपाट नल जल योजना प्लाट पर नकाबपोश बदमाशों ने प्रहरी को बंधक बनाकर जमकर की लूटपाट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.