गाँवों में नहीं है कोरोना का खौफ: खेत में मेड़ बनाने को लेकर मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल

एक तरफ जहाँ दुनिया कोरोना से जंग लड़ने के लिए परेशान हैं वहीँ गांवों में इसका असर बेहद कम है तो लोग आपस में लड़ने में लगे हुए हैं. 



मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के झिटकिया पंचायत के बनचोलहा गांव वार्ड नं 11 में खेत मे मेड़ बनाने को लेकर लाल कुमार यादव और उमेश साह के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष के बीच मारपीट शुरू हो गई. 


दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों में एक पक्ष से लाल यादव, नन्दन कुमार, चन्दन कुमार और दूसरे पक्ष से उमेश साह, इंद्रजीत कुमार, कविता देवी जख्मी हो गई. सभी घायलों का उपचार घैलाढ़ पीएचसी में किया जा रहा है. 

घायल कविता देवी ने बताया कि मेरे खेत में बगान लगा हुआ है. जिसके चलते खेत में मेड़ टेढ़ा हो गया था. जिसको लेकर बार-बार झगड़ा होते रहता था. उसी को लेकर सुबह में ग्रामीण पंच बुलाए गए. पंचो के द्वारा नापी करा कर चिन्हित कर दिया गया. पंचो के जाने के बाद कहासुनी होने के साथ ही गाली गलौज कर मारपीट करने लगा. इस मारपीट में दोनों तरफ से तीन-तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. 

वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि मारपीट की घटना हुई है. जख्मी को इलाज के लिए भेजा गया है. दोनों पक्ष से आवेदन मिला है जिसकी जांच कर कार्रवाई की जाएगी.
गाँवों में नहीं है कोरोना का खौफ: खेत में मेड़ बनाने को लेकर मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल गाँवों में नहीं है कोरोना का खौफ: खेत में मेड़ बनाने को लेकर मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 16, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.