मधेपुरा जिले में सोमवार को 26 लोग संक्रमित, कुल संख्या 594, दो रेफर्ड मरीज की मौत


मधेपुरा जिले में सोमवार को कुल 26 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। इस प्रकार कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या जिले में अब 594 हो चुकी है। एक और भी बुरी खबर यह है कि यहां जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज और अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे दो लोगों की मौत हो गई है.

जिन दो कोरोना मरीजों की मौत हुई है वे क्रमशः अररिया और कटिहार जिले से कोरोना संक्रमित होने के बाद यहां भेजे गए थे। अररिया के वसंतपुर वार्ड नंबर चार निवासी 25 जुलाई को यहां भेजे गए थे जबकि कटिहार जिले के बारसोई निवासी एक व्यक्ति यहां 15 जुलाई को ही बेहतर इलाज के लिए भेजे गए थे। अररिया निवासी की रविवार को और कटिहार निवासी मरीज की मौत सोमवार को हो गई।

इधर सोमवार को जिन 26 लोगों को कोरोना ने डंसा है, उनमें 12 मधेपुरा शहर के विभिन्न वार्डो के निवासी हैं। सर्वाधिक वार्ड नंबर सात में चार कोरोना संक्रमित एक ही टोले के हैं। वार्ड नंबर बीस में तीन, वार्ड 26 में एक, वार्ड 23 में एक, वार्ड 25 में एक, वार्ड 04 में एक और वार्ड 19 में भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके अतिरिक्त बिहारीगंज प्रखंड क्षेत्र में पांच, पुरैनी क्षेत्र में दो, कुमारखंड में तीन, मठाही में एक, सिंहेश्वर में एक, गम्हरिया में एक और शंकरपुर में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।
मधेपुरा जिले में सोमवार को 26 लोग संक्रमित, कुल संख्या 594, दो रेफर्ड मरीज की मौत मधेपुरा जिले में सोमवार को 26 लोग संक्रमित, कुल संख्या 594, दो रेफर्ड मरीज की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.