रविवार को सुपौल में भी कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 77 नये मरीज

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार जिले में पांव पसारता जा रहा है लेकिन लॉकडाउन रहने के बावजूद लोग इस खतरनाक वायरस से बेपरवाह नजर आ रहे हैं. 

लोगों द्वारा कोरोना संक्रमण से बचाव की दिशा में बरती जा रही लापरवाही की वजह से रविवार को भी कोरोना विस्फोट का रिपोर्ट प्राप्त हुआ. 

रविवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक अब तक जिले में सबसे बड़ा आंकड़ा कोरोना पॉजिटिव मरीज प्रस्तुत किया गया है. जारी रिपोर्ट के अनुसार रविवार को जिले में कुल 77 नये मरीज मिलने की पुष्टि की गयी है. जो आंकड़ा डराने वाला है. जिनमें सदर प्रखंड के 17, किसनपुर एवं मरौना के 02-02, सरायगढ़ एवं पिपरा के 03-03, निर्मली एवं त्रिवेणीगंज के 06-06, राघोपुर के 15, बसंतपुर के 23 एवं छातापुर प्रखंड के 01 संक्रमित मरीज शामिल हैं. 

जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 682 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से कुल 457 कोरोना मरीज ठीक होकर घर लौट चुके हैं. फिलहाल जिले में कोरोना के कुल एक्टिव केस की संख्या 225 हो गयी है. जिला प्रशासन द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक सुपौल जिले में कोरोना संक्रमण की जांच हेतु अब तक कुल 09 हजार 388 कोरोना संदिग्ध व्यक्तियों की सैंपलिंग की गयी है. जिनमें कुल 302 लोगों का जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है. (नि. सं.)
रविवार को सुपौल में भी कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 77 नये मरीज रविवार को सुपौल में भी कोरोना विस्फोट, एक दिन में मिले 77 नये मरीज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.