कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र के कोरोना संक्रमित होने से लोग भय में

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड के मंगरवारा पंचायत स्थित रहटा वार्ड नंबर 02 निवासी कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र के कोरोना संक्रमित होने से इलाके के लोग खौफजदा हैं.

बताया जाता है कि कोरोना संक्रमित पिता-पुत्र गत दिन पुर्णियां स्थित निजी क्लीनिक में इलाज कराने के लिए गए थे. वहां पर पिता पुत्र के चेकअप के दौरान डॉक्टर ने कोरोना संक्रमित होने के लक्षण देख इन्हें मधेपुरा भेज दिया. मधेपुरा में कोविड-19 सैम्पल संग्रह टीम के द्वारा सैम्पल लिया गया. शनिवार को आई कोविड जांच रिपोर्ट में उक्त कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र का कोविड 19 जांच रिपोर्ट पोजिटिव आया है. रविवार को सुबह कोविड 19 एम्बुलेंस से जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाकर कोरोना संक्रमित पिता पुत्र को आइसोलेट कर दिया गया. 

बता दें कि कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र प्रखंड के रामनगर बाजार में कपड़ा का दुकान चलाते हैं. लोगों के द्वारा कयास लगाया जा रहा है कि दुकान पर कोरोना संक्रमित ग्राहक के सम्पर्क में आने से उक्त पिता-पुत्र कोरोना संक्रमित हुए हैं. पिता पुत्र के कोरोना संक्रमित होने से यूँ तो पूरे इलाके के लोग खौफजदा हैं, बावजूद कपड़ा दुकानदार के पैतृक गांव मंगरवारा पंचायत स्थित रहटा टोला और रामनगर बाजार के लोग भी काफी भयभीत हैं. 

वहीं इलाके के लोगों ने कपड़ा दुकानदार के पैतृक गांव और रामनगर बाजार को कन्टेनमेंट जोन घोषित कर सील करने की मांग जिला प्रशासन से किया है. कुमारखंड सीएचसी के प्रभारी डॉक्टर वरुण कुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि कोरोना संक्रमित पिता-पुत्र को आइसोलेट कर दिया गया है. अब कांटैक्ट हिस्ट्री का पता लगाने के लिए सर्वेक्षण करने का काम किया जाएगा.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र के कोरोना संक्रमित होने से लोग भय में कपड़ा दुकानदार पिता-पुत्र के कोरोना संक्रमित होने से लोग भय में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.