उदासीनता: हादसे का सबब बन सकता है सड़क पर बना गड्ढा

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क में दर्जनों जगह 1 फीट से लेकर 5 फीट गहरा गड्ढा खतरे को आमंत्रण दे रहा है.

विदित हो कि रामपुर से परमानपुर तिलावे तक निर्माणाधीन हैं मिट्टी भराई के बाद बारिश होने से सड़क कीचड़ मय हो गई है. कहीं कहीं वाहन तो छोड़ दीजिए, पैदल चलना भी दुर्लभ हो गया है और बराबर हादसे की आशंका बनी रहती है. पर गड्ढा लगातार बारिश के कारण पांच रोज पहले हुआ है लेकिन अभी तक किसी भी प्रशासनिक अधिकारी का इस ओर ध्यान नहीं गया। 

जबकि उक्त सड़क में प्रतिदिन 2 पंचायतों के लोग का आवागमन होता रहता है साथ ही मधेपुरा सुपौल से सहरसा जाने का भी आवागमन होता रहता है. आम लोगों के आवागमन के लिए सबसे सुगम इस सड़क पर बने गड्ढे को जल्द भरा नहीं गया तो यह खुला परा गड्ढा ग्रामीणों के हादसे का सबब बना हुआ है.

ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क किनारे खुले गड्ढे से कभी कोई बड़ा हादसा हो सकता है. वहीं रात्रि के समय दुपहिया वाहन चालकों के गिरकर चोटिल होने की संभावना बनी हुई है, साथ ही पशुओं भी गड्ढे में गिरने से चोटिल हो सकते हैं।
उदासीनता: हादसे का सबब बन सकता है सड़क पर बना गड्ढा उदासीनता: हादसे का सबब बन सकता है सड़क पर बना गड्ढा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.