जमीनी विवाद में कट्‌टा व कारतूस बरामद

मधेपुरा के बिहारीगंज में जमीन संबंधी विवाद को लेकर जान से मारने की नीयत से पिस्टल से गोली चलाने को लेकर बिहारीगंज थाने में पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है. मामला बिहारीगंज थाने के पड़रिया पंचायत के वार्ड नं० 19 का है. 

उक्त घटना के बावत एक पक्ष के मुरारी चौधरी ने अपने आवेदन में लिखा है कि शुक्रवार की शाम को जमीनी विवाद को लेकर भवेश चौधरी व सुधांशु कुमार चौधरी एवं मधु देवी सभी बैलाही के रहने वाले के बीच बातचीत चल रही थी. इसी बीच किसी बात को लेकर सुधांशु गुस्से में आकर गाली-गलौज करने लगा. इसी बीच वह घर की ओर दौड़ते हुए यह कहकर गया कि आते हैं, तुम्हारे बाप को जान से मार देंगे. 

तत्पश्चात भागकर घर गया और घर से पिस्टल लेकर आया और गोली चला दी. गनीमत रही कि हथियार से गोली नहीं चल पायी. इसी बीच हल्ला सुनकर और ग्रामीणों के जुटने पर वह भागकर घर में छिपा गया. जिसे ग्रामीणों ने चारों तरफ से घेर लिया‌‌. बाद में पुलिस को सूचना देने पर पुलिस द्वारा उक्त हथियार को भी बरामद किया गया. 
इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया कि एक देसी पिस्टल, तीन कारतूस और एक मिसफायर गोली बरामद किया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. जांच में मामला सही पाए जाने पर केस दर्ज किया जाएगा. वहीं दूसरी ओर आरोपित सुधांशु कुमार का कहना है कि उसे साजिश के तहत फंसाया गया है. मामला जमीन विवाद का है.
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
जमीनी विवाद में कट्‌टा व कारतूस बरामद जमीनी विवाद में कट्‌टा व कारतूस बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.