शादी की नीयत से अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद

मधेपुरा सदर थाना के पास से शादी की नीयत से अपहृत युवक को पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव से बरामद कर लिया लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपहरणकर्ता घर छोड़कर फरार हो गए.

बरामद पीड़ित युवक रमेश कुमार सदर थाना सिमराहा गांव का स्थायी निवासी और 2016 से शहर के वार्ड नंबर 7 में चैम्पियन स्टार ट्युटोरियल कोचिंग चलाता है. कोचिंग के बगल में दीपक साह का घर है. उन्होंने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि सोमवार की शाम में थाना के पास बाइक से आ रहा था कि दीपक साह अपने 4-5 साथियों के साथ मिलकर मेरा बाइक छीन लिया और जबरन पकड़कर बिना नम्बर के स्कार्पियो में बैठा कर अपने ननिहाल सकरपुरा गांव ले गया. 

जहां दीपक ने अपनी बहन से शादी के लिए दबाव डालने लगा. विरोध करने पर मारपीट कर हथियार के नोक पर जबरन मेरा कपड़ा फाड़ दिया. हथियार सटाकर जबरन नया कपड़ा पहनवाया और पैर हाथ को रंग दिया और जान से मारने का भय दिखाकर जबरन शादी का दबाव बनाता रहा. मुझे सकरपुरा गांव के सूर्य नारायण साह के आंगन में रखा गया था.

इसी बीच मेरे परिवार को अपहरण की सूचना मिली तो परिवार के सदस्य ने थाना को सूचना देते हुए सकरपुरा गांव कूच कर गये. सकरपुरा पहुंचने पर मेरे परिवार के सदस्य सूर्य नारायण साह के घर पहुंचकर हल्ला करना शुरू कर दिए. इसी बीच दीपक को किसी ने बताया कि पुलिस आ गया तो दीपक और सूर्य नारायण मुझे छोड़कर फरार हो गया. इसी बीच भर्राही ओपी पुलिस मौके पर पहुंचकर मुझे मुक्त कराकर थाना लाया.
उन्होंने कहा कि मेरा बाइक के अलावे दो मोबाइल और घड़ी को सभी ने मिलकर गायब कर दिया है, जिसकी कीमत लगभग 80 हजार रूपये था.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
शादी की नीयत से अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद शादी की नीयत से अपहृत युवक को पुलिस ने किया बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.