पेट्रोल डीजल के में बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ पीएम का पुतला दहन

आज मधेपुरा में भूपेंद्र चौक गोलंबर पर ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार व जिला अध्यक्ष राहुल कुमार के नेतृत्व में देश में बढ़े पेट्रोल डीजल में बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया और जमकर नारेबाजी की गई.

मौके पर मौजूद ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव ई० मुरारी कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज देश में किसान, छात्र, नौजवान, बेरोजगार विरोधी सरकार का राज कायम है जिसे न तो गरीब, मजदूर जनता से कोई मतलब है और न ही देश की व्यवस्था से. 

आज लगातार 20वें दिन पेट्रोल और डीजल के मूल्य बढ़े हैं जिससे देश में अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई है. इतिहास में पहली बार अपने देश में पेट्रोल से ज्यादा डीजल का मूल्य हो गया है और डीजल का ही आजकल किसान सबसे ज्यादा उपयोग करते हैं. किसान अभी ट्रैक्टर से जोताई कर अपने प्रमुख फसल धान की बोआई करने वाले थे, मगर अब कहाँ से करेंगे क्योंकि स्मृति ईरानी जी चूड़ी जो पहनना छोड़ दी है, क्योंकि जब कांग्रेस राज में पेट्रोल-डीजल-गैस का दाम बढ़ता था तो मैंडम जी सरकार को चूड़ियां भेजती थी तब जाकर दाम कम होता था, मगर अब तो कोई चूड़ियां भेजने वाले हैं ही नहीं इसलिए हमलोग आज इस महंगाई वाले सरकार के प्रधानमंत्री का पुतला दहन किये हैं और आगे भी ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन इस सरकार के खिलाफ अपना संघर्ष करते रहेंगे ताकि सरकार को जगा पाए.

वहीं पुतला दहन कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष ई० अंशु यादव, मो० अदालत, मो० अज़हर, मो० मुशाहिद, रवि यदुवंशी, पुष्पक कुमार, शैलेन्द्र कुमार, गौरव कुमार, विवेक कुमार, विकाश कुमार राजा, दर्शन कुमार, सन्नी कुमार, चंदन कुमार सहित दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे.

पेट्रोल डीजल के में बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ पीएम का पुतला दहन पेट्रोल डीजल के में बेतहाशा मूल्यवृद्धि के खिलाफ पीएम का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 26, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.