खेलने के दौरान गड्ढे में गिर कर बच्चे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया थाना क्षेत्र के कमलजरी वार्ड नंबर 11 में विकास कुमार यादव के 6 वर्षीय पुत्र आशिक कुमार शुक्रवार को दोपहर खेलते-खेलते अपने घर से कुछ दूर चला गया. जिसकी गड्ढे में डूबने से मौत हो गई. 

मिली जानकारी के अनुसार आशिक कुमार शुक्रवार को दोपहर खेलते-खलते घर से थोड़ा दूर चला गया, जहाँ मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से बनवाये जा रहे सड़क के किनारे बने गढ्ढे में पैर फिसल गया और वह गढ्ढे में जा गिरा. गड्ढे में बरसात का पानी भर गया था जिसमें वह डूब गया. कुछ देर बाद परिजन बच्चे की खोजबीन करने लगे तब पता चला कि सड़क किनारे गड्ढे में बच्चा आशिक का चप्पल तैर रहा था. जिसके बाद सड़क के किनारे परिवार वालो ने बच्चों का खोजना शुरु कर दिया. परिवार वाले जब तक गड्ढे में खोजते और बच्चे को बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.  

परिवार वालों ने आनन-फानन में नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र लाया जहाँ डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया. बच्चे की मौत के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना से बनाए जा रहे सड़क के बगल में जेसीबी के द्वारा ज्यादा गड्ढा खोदने को लेकर विरोध किया. ग्रामीणों ने बताया कि  जेसीबी के द्वारा ज्यादा गड्ढा खोद दिया गया जिसके कारण बच्चे की मौत हुई. 

इस मामले की जानकारी गम्हरिया थाने को मिलते ही एसआई धीरेन्द्र कुमार ठाकुर अपने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही प्रखंड प्रमुख शशि कुमार एवं युवा राजद प्रदेश महासचिव सह जिला परिषद प्रतिनिधि डॉ रविशंकर उर्फ पिन्टु यादव ने पहुंचकर पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया.
खेलने के दौरान गड्ढे में गिर कर बच्चे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम खेलने के दौरान गड्ढे में गिर कर बच्चे की मौत, परिजनों में मचा कोहराम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 19, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.